बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहरीली शराब से सीतामढ़ी में पांच लोगों की मौत के लिए बिहार सरकार जिम्मेदार, शाहनवाज हुसैन ने शराबबंदी को बताया फेल

जहरीली शराब से सीतामढ़ी में पांच लोगों की मौत के लिए बिहार सरकार जिम्मेदार, शाहनवाज हुसैन ने शराबबंदी को बताया फेल

BHAGALPUR : बिहार के सीतामढ़ी में पांच लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है, आशंका जताई जा रही है कि सभी की जहरीली शराब पीने से मौत हुई है, वहीं मृतक के परिजन इस संबंध में कुछ भी बताने से बचते दिख रहे हैं जहां पांच मृतकों में दो शव को परिजनों ने दाह संस्कार कर दिया है,  फिलहाल पुलिस मामले दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं दूसरी तरफ इन मौतों को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। बिहार के पूर्व उद्योग मंत्री व भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन इन मौतों के लिए बिहार सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

भागलपुर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के पूर्व  मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने पांच लोगों की मौत को लेकर जमकर बिहार सरकार पर बरसे और नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार की शराब बंदी पूर्ण रूप से फेल है, पहले लोग दुकान जाकर शराब की बिक्री किया करते थे अब होम डिलीवरी से घर तक शराब पहुंचाया जाता है। यह कैसी शराब बंदी है।

पूर्व मंत्री ने कहा कि बिहार में शराबबंदी का सिर्फ ढकोसला है दिखावा है, बिहार सरकार शराब की अवैध बिक्री रोक पाने में पूरी तरह से फेल है। जहरीली शराब से जितने लोगों की मौत हो रही है उसके जिम्मेदार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं।

Suggested News