दस लाख नौकरी देने के वादे की भरपाई दस - दस हजार लाठियां अभियार्थियो पर बरसाकर कर रही है कुशासन की बिहार सरकार

दस लाख नौकरी देने के वादे की भरपाई दस - दस हजार लाठियां अभियार्थियो पर बरसाकर कर रही है कुशासन की बिहार सरकार

PATNA : BSSC द्वारा ली गई सचिवालय सहायक की परीक्षा पेपर लीक के बाद पूरी परीक्षा को रद्द करने की मांग पर हजारों अभ्यर्थियों पर लाठी चार्ज करवाकर बिहार सरकार ने विपक्ष को बैठे बिठाए सरकार को घेरने का बड़ा मुद्दा दे दिया है। लाठी चार्ज में छात्रों की पिटने को लेकर तमाम भाजपा नेता सरकार पर हमलावर हो गई है। जहां नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने इस घटना को लेकर सरकार की जमकर आलोचना की थी, वहीं अब: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द सिंह ने भी सरकार को घेरने की कोशिश की है। उन्होंने कहा है कि दस लाख नौकरी देने के वादे की भरपाई दस - दस हजार लाठिया अभियार्थियो पर बरसाकर कर रही है कुशासन की बिहार सरकार। गुंडाराज रिटर्न्स की बंपर सफलता के बाद बिहार में लट्ठमार नौकरी की सौग़ात दी गई है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि  पटना में पेपर लीक के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे युवाओं को राजद जेडीयू सरकार ने कितनी बेरहमी से पीटा है और 10 लाख सरकारी नौकरी देने के वादे को दस-दस हजार लाठिया अभियार्थियों पर बरसाकर पूरा कर रही है। अरविन्द सिंह ने कहा है कि कुशासन की बिहार सरकार पहले जायज मांग करने पर सीटेट- बीटेट अभ्यर्थियों पर निर्लजता पूर्वक  लाठियां बरसाई गई। अब पेपर लीक के खिलाफ परीक्षा रद्द करने के बिल्कुल ही वाजिब मांग करने पर भी बीएसएससी अभियार्थियो पर निर्लजतापूर्वक इस कड़ाके की ठंड के मौसम में बेरहमी से लाठियां बरसाई गई।

अभ्यर्थियों पर दस लाख डंडे बरसाने का लक्ष्य

 अब ऐसा लगता है जब तक वह युवाओं पर 10 लाख डण्डे नहीं बरसाएंगे तब तक उनको शांति नहीं मिलेगी। अपने 10 लाख सरकारी नौकरी युवाओं को देने के वादे को इंस्टॉलमेंट में समय समय पर दस दस हजार लाठिया बरसा कर पूरा कर रही है कुशासन की बिहार सरकार।

अभ्यर्थियों से मांगे माफी

 बीएसएससी अभ्यर्थियों पर पटना के डाकबंगला चौक पर उनके जायज मांग के विरोध में जिस तरह से पुलिसिया जुल्म का शिकार हुए और पीटा गया उनको इस कड़कती ठंड में यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है मा मुख्यमंत्री जी इस पर अभियार्थियों से माफी  मांगिए और परीक्षा को रद्द एवं दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई कर न्याय कीजिए पहले तत्काल परीक्षाओं को तुरंत रद्द कीजिए।

Find Us on Facebook

Trending News