जम्मू-कश्मीर में मारे गये बिहारियों के परिजनों को 50 लाख रुपये और सरकारी नौकरी दे बिहार सरकार- भाजपा विधायक

जम्मू-कश्मीर में मारे गये बिहारियों के परिजनों को 50 लाख रुपये और सरकारी नौकरी दे बिहार सरकार- भाजपा विधायक

पटना. जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने 15 दिनों के अंदर चार बिहारियों की हत्या कर दी है. इसको लेकर बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचोल ने कश्मीरियों को कड़ शब्दों में चेतावनी दी है. साथ ही विधायक ने जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा मारे गये बिहार के मजदूर के परिजनों 50 लाख रुपये और सरकारी नौकरी बिहार सरकार से देने की मांग की है.

वहीं विधायक ने जम्मू-कश्मीर के लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि वहां के लोग सुधर जाए, नहीं तो यदि भारत के अन्य लोग यदि अपने पर आ जाएंगे, तो फिर कश्मीरियों को दूसरे राज्यों में रहना मुश्किल हो जाएगा. वहीं उन्होंने कश्मीर में हो रहे आतंकी वारदात के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया. साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार फिर से पाकिस्तान में  सर्जिकल स्ट्राइक करेंगी.

वहीं भाजपा विधायक ने ये भी कहा कि कश्मीरियों की मानसिकता वाली बिहार में भी कुछ लोग है. उन्होंने कहा कि हमारे विधानसभा में विजयदशमी के दिन जुलूस नहीं निकलने दिया गया. वहीं उन्होंने बिहार के चार जगहों को मार्क करते हुए कश्मीरियों से जोड़ा, लेकिन उन्होंने स्पष्ट रूप से जगहों का नाम नहीं बताया.

कश्मीर में गैर कश्मीरियों को एके-47 दे सरकार- ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू

वहीं बिहार के लोगों को कश्मीर में हत्या करने पर बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू  ने कहा बहुत कायरता वाला काम है. उन्होंने कहा कि कश्मीर में पाकिस्तानियों से मिलकर गरीबों को मार जा रहा है. साथ ही विधायक ने केंद्र सरकार से कार्रवाई करने की मांग की और वहां के गैर कश्मीरियों सुरक्षा देने की मांग की, जिससे कि वो पलायन नहीं करें. वहीं विधायक ने कहा कि कश्मीर में गैर कश्मीरियों को संविधान में संसोधन कर आर्म्स का लाइसेंस दें, जिससे कि वो अपनी रक्षा आतंकियों से कर सके. वहीं विधायक ने ये भी कहा कि फ्री में एके-47 दे, जिससे खुद सुरक्षा कर सके

Find Us on Facebook

Trending News