बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू परिवार के गुंडाराज से भयभीत हो रहा बिहार ! अफसर पर हमले के बाद भाजपा हुई हमलावर, अपराधी चला रहे बिहार में सरकार

लालू परिवार के गुंडाराज से भयभीत हो रहा बिहार ! अफसर पर हमले के बाद भाजपा हुई हमलावर, अपराधी चला रहे बिहार में सरकार

पटना. कार्यपालक पदाधिकारी पर पटना में हुए जानलेवा हमले को लेकर भाजपा ने गुरूवार को लालू यादव की पार्टी राजद को गुंडों की पार्टी करार दिया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इसे गंभीर मामला करार देते हुए कहा कि बिहार में पूरी सरकार ही अपराधी चला रहे हैं. लालू यादव के परिवार के लोग सामने से आकर अधिकारियों को पीट रहे हैं. लालू यादव का पोता इस मामले में आरोपी है. इससे लोगों को याद आ रहा है कि बिहार में कैसे जंगलराज था और फिर से वही जंगलराज वापस लौट आया है.

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने लालू परिवार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा ने पहले भी लालू के जंगलराज के खिलाफ लड़ाई लड़ा था. अब हम लालू परिवार के इस गुंडाराज के खिलाफ भी लड़ेगे. उन्होंने कहा कि बिहार पूर्ण रूप से गुंडाराज में तब्दील हो चुका है. बिहार के अंदर लालू यादव का परिवार पूर्ण रूप से गुंडाराज स्थापित करने में लगा है. पहले उनका भतीजा नागेंद्र यादव रंगदारी वसूलता था. अब लालू का पोता भी गुंडाराज में तब्दील कर रहा है. इनका काम पटना के व्यस्ततम इलाकों में दुकानों को बंद कराना, नशे में फायरिंग करना और जो शिकायत करे उसके घर पर जाकर मारपीट करना है. 

विजय सिन्हा ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि उस इलाके के थाना प्रभारी को सस्पेंड करना चाहिए. प्रशासन की जिम्मेदारी तय होनी चाहिए. एक घंटे तक वहां गुंडागर्दी होती रही तो वहां के थाना प्रभारी क्या कर रहा था. ऐसे लोगों पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही. उन्होंने कहा कि भाजपा ने पहले भी जंगलराज के खिलाफ बिहार में लालू यादव से लड़ाई लड़ी थी, अब उनके गुंडाराज से भी हम संघर्ष करेंगे. 

गौरतलब है कि गया के डोभी नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह से पटना के रुपसपुर इलाके में मारपीट की गई. आरोप है कि लालू यादव के रिश्ते में भतीजे नागेन्द्र यादव के बेटे तनुज यादव और नयन यादव ने उनसे मारपीट की. इसमें करीब एक दर्जन हमलावरों को आरोपी बनाया गया है. 




Suggested News