बिहार के विकास के लिए नीतीश सरकार संकल्पित : डॉ मधुरेंदु पांडेय

बिहार के विकास के लिए नीतीश सरकार संकल्पित : डॉ मधुरेंदु पांडेय

PATNA : जदयू चिकित्सा सेवा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ मधुरेंदु पांडेय ने आज कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के विकास के लिए संकल्पित हैं. उनके द्वारा सात निश्चय पार्ट 2 कार्यक्रम , युवाओं को रोजगार देने की योजना और लॉ एंड ऑर्डर को सुदृढ़ करना प्रमुखता में शामिल है.उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री के कार्यकाल को इतिहास के पन्नों पर लिखा जाएगा. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने 15 वर्षों के कार्यकाल में बिहार को जिस तरक्की की ऊंचाई पर पहुंचाया है और न्याय के साथ विकास किया है. उसे आने वाले दिनों में इतिहास के एक अध्याय में शामिल किया जाना चाहिए. डॉ पांडेय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार का संजीवनी बताते हुए कहा कि वर्ष 2005 के पूर्व बिहार की जो हालात और दशा थी.  वो शायद नारकीय स्थिति थी. जिसमें जनता भयाक्रांत और दहशत में रहा करती थी. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में जब से सत्ता संभाली. तब से सिर्फ विकास ही नहीं किया, बल्कि सामाजिक सुधार के साथ साथ आने वाले दिनों में बिहार के बेहतर भविष्य के लिए कई कार्यक्रम एवं योजनाओं का भावी रूपरेखा और रणनीति के तहत संवारने का भी काम किया .है जिसका सीधा लाभ बिहार की जनता को मिलेगा.

Find Us on Facebook

Trending News