...जब बिहार के एक DIG को बना दिया गया था पुलिस इंस्पेक्टर, IPS अधिकारी ने बताया भयानक पक्षपात

...जब बिहार के एक DIG को बना दिया गया था पुलिस इंस्पेक्टर, IPS अधिकारी ने बताया भयानक पक्षपात

PATNA: बिहार के एक तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी भी फिल्म इंडस्ट्री में धोखा खा चुके हैं।खुद उन्होंने पक्षपात की बात शेयर की है। वर्तमान में बिहार के डीजी रैंक के अधिकारी  अरविंद पांडेय ने फिल्मी दुनिया में किस तरीके से पक्षपात होता है इससे पर्दा उठाया है।आईपीएस अधिकारी ने अपने सोशळ मीडिया पर इस बात को शेयर किया है।

DIG अरविंद पांडेय जब बन गए इंस्पेक्टरजब बन गए इंस्पेक्टर

आईपीएस अधिकारी अरविंद पांडेय ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि उन्हें भी फिल्मों में काम करने का मौका मिला।लेकिन उनके साथ निर्माता ने पक्षपात किया था। फिल्मी दुनिया का हाल ये है कि एक फ़िल्म में मुझे निर्माता द्वारा कहा गया कि आपको SP बनना है और अजय देवगन को DM.....इस प्रस्ताव को उन्होंने स्वीकार किया ।फिल्म की जब शुटिंग शुरू हुई तो मेरे साथ भयानक पक्षपात किया गया। जहां प्रस्ताव था मुझे एसपी बनाने की वहां बना दिया गया इंस्पेक्टर.

अरविंद पांडेय ने लिखा है कि फिल्म में  SP अजय देवगन को बनाया गया और मुझे इंस्पेक्टर का रोल दिया गया...मैंने सिर्फ दो दिन शूटिंग की और वापस आ गया. पक्षपात कितना भयानक था...चूंकि उस समय वास्तविक DIG बन चुका था. इसलिए टी वी में मुख्य समाचार था -- DIG बने इंस्पेक्टर...। आईपीएस अधिकारी अरविंद पांडेय ने उस फिल्म की एक तस्वीर भी शेयर की है। फ़ोटो में अजय देवगन और आईपीएस अधिकारी साथ-साथ दिख रहे हैं...

Find Us on Facebook

Trending News