बिहार के इस शहर में तीन दिनों से पेट्रोल डीजल मिलना बंद, वाहन चालकों की बढ़ी परेशानी

बिहार के इस शहर में तीन दिनों से पेट्रोल डीजल मिलना बंद, वाहन चालकों की बढ़ी परेशानी

BAGAHA : सोचिये अगर किसी शहर में पेट्रोल मिलना बंद हो जाए तो क्या होगा. ऐसा ही नजारा इन दिनों बगहा में देखने को मिल रहा है. जिसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक पिछले तीन दिनों से पूरे शहर में पेट्रोल नहीं मिलने के कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बगहा एक से लेकर बगहा दो तक सभी जगह वाहन चालक चक्कर काट रहे हैं. 

आश्चर्य की बात है कि तीन दिन बीतने के बावजूद भी प्रशासन को इसकी कोई जानकारी नहीं है. वाहन चालकों का कहना है कि पूरे शहर में पेट्रोल नहीं है और इसकी जानकारी प्रशासन को नहीं होना दुर्भाग्यपूर्ण है. बगहा एक से बगहा दो तक के दर्जनों लोग स्टेशन रोड स्थित इंडियन आयल पेट्रोल पंप पर तेल लेने आए तो देखा की पंपकर्मी पेट्रोल नहीं होने का बोर्ड लगा कर गायब थे. 

इस पर दर्जनों लोगों ने पेट्रोल पंप पर विरोध प्रदर्शन करते हुए प्रशासन के खिलाफ सवाल भी उठाया. साथ ही साथ दोषी पेट्रोल पंप मालिकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की प्रशासन से गुहार भी लगाई. इस संबंध में बगहा दो सीओ राजीव रंजन श्रीवास्तव ने बताया कि पंप मालिकों से बातचीत की तो पता चला कि शुक्रवार तक पेट्रोल मिलने की संभावना है. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News