बिहार के 8386 पंचायतों में कल सुबह 11 बजे होंगे ये काम,मुखिया से लेकर पुलिसकर्मी तक होंगे शामिल

बिहार के 8386 पंचायतों में कल सुबह 11 बजे होंगे ये काम,मुखिया से लेकर पुलिसकर्मी तक होंगे शामिल

PATNA  : बिहार के सभी पंचायतों में कल यानी गुरुवार को बैठक होगी ।26 मार्च सुबह 11:00 बजे से लेकर 12:00 बजे तक बैठक होगी ,जिसमें संबंधित ग्राम पंचायत के मुखिया बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

 इस बैठक में ग्राम पंचायत के सभी सदस्यों के अलावा आंगनबाड़ी कार्यकर्ता आशा कार्यकर्ता एवं ग्राम पंचायत के कर्मी भाग लेंगे ।इस बैठक में ग्राम कचहरी के सरपंच एवं पंच भी शिरकत करेंगे। बैठक में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा जाएगा। इस बैठक में थाना स्तर से भी एक-एक पदाधिकारी प्रतिनिधि के रूप में भाग लेंगे।

 इस संबंध में पंचायती राज विभाग ने सभी डीएम को निर्देश दिया है। पंचायती राज विभाग के प्रधान सचिव अमृत लाल मीणा की तरफ से जारी आदेश में कहा गया है कि आज मुख्य सचिव की अध्यक्षता में कोरोना के संबंध में आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में पंचायतों में बैठक  का आदेश दिया गया है । लिहाजा सभी ग्राम पंचायतों में  कल सुबह 11:00 बजे से लेकर 12:00 बजे तक  बैठक आयोजित करवाएं।बैठक में  कोरोना वायरस  पर चर्चा की जाएगी।

बता दें कि बिहार में 8386 ग्राम पंचायत हैं।सभी ग्राम पंचायतों में कल 1 घंटे के लिए बैठक होगी जिसमें ग्राम पंचायत से जुड़े तमाम कर्मी और थाना के अधिकारी मौजूद रहेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News