बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार की इस महिला IPS को राष्‍ट्रपति करेंगे पुरस्कृत,बेहतर सुरक्षा प्रबंधन को लेकर मिलेगा सम्मान

बिहार की इस महिला IPS को राष्‍ट्रपति  करेंगे पुरस्कृत,बेहतर सुरक्षा प्रबंधन को लेकर मिलेगा सम्मान

PATNA: बिहार के एक महिला आईपीएस अधिकारी को राष्ट्रपति सम्मानित करेंगे।राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर शनिवार को अररिया की एसपी धुरत सायली सावलाराम राष्ट्रपति के हाथों सम्मानित होंगी।

 बिहार के मुख्य निर्वाचन अधिकारी एचआर श्रीनिवास ने गुरुवार को यह ऐलान किया है। श्रीनिवास ने अपने ट्वीट में लिखा है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नई दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय कार्यक्रम में अररिया की एसपी सावलाराम को 2019 के लोकसभा चुनाव में रचनात्मक एवं सुरक्षा प्रबंधन के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए पुरस्कृत करेंगे।  

तीन डीएम को मुख्य सचिव करेंगे सम्मानित 

बिहार में प्रदेशस्तरीय मतदाता दिवस समारोह का आयोजन मुख्य सचिवालय परिसर स्थित अधिवेशन भवन सभागर में होगा। एचआर श्रीनिवास ने बताया कि इस मौके चार जिलाधिकारियों को सम्मानित किया जाएगा। इसमें एक तत्कालीन डीएम हैं।

बेस्ट इलेक्टोरल प्रैक्टिसेज अवार्ड मिलेगा

श्रीनिवास ने बताया कि मुख्य सचिव दीपक कुमार बेहतर काम के लिए चयनित अधिकारियों को पुरस्कृत करेंगे। 10वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर बेस्ट इलेक्टोरल प्रैक्टिसेज अवार्ड से पटना, सारण और नवादा के डीएम को सम्मानित किया जाएगा। इसके अलावा मतदाता जागरूकता अभियान में उत्कृष्ट क्रियान्वयन के लिए गोपालगंज के तत्कालीन डीएम अनिमेष पराशर पुरस्कृत होंगे। 

Suggested News