बिहार को फिर शराब में डुबोना चाहती है कांग्रेस : भाजपा

बिहार को फिर शराब में डुबोना चाहती है कांग्रेस : भाजपा

PATNA : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि विपक्षी दल बिहार को शराब में डुबोकर यहां की सुख शांति छीनना चाहता है। कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा को शराबबंदी के बाद बिहार में हुए सकारात्मक परिवर्तन नहीं दिख रहा, या दिख रहा है तो बिहार की खुशहाली उन्हें रास नहीं आ रही। इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को पत्र लिखकर उन्होंने शराबबंदी की समीक्षा करने को कहा है। 

सिंह ने आज यहां कहा कि कांग्रेस नेता किसी गांव में जाकर किसी महिला से पूछें कि शराबबंदी के बाद उनके जीवन में क्या परिवर्तन आया है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि असल में कांग्रेस की नीति हमेशा विकासविरोधी रही है। वह लोगों को कभी जाति और धर्म के नाम पर बांट कर, तो कभी शराब की नशे में डुबोकर वोट हासिल करते रही है। बिहार के लोग विकास के नाम पर वोट कर सरकार चुन रहे हैं, तो कांग्रेस के लोगों को अपना भविष्य अंधकार में दिख रहा है। 

सिंह ने कहा कि शराबबंदी के बाद घरेलू हिंसा की घटनाओं में कमी आई है। शराब पर होने वाले खर्च अब बच्चों की शिक्षा और उनकी परवरिश पर हो रहे हैं। असल में लोगों की खुशहाली देखकर कांग्रेस और दूसरे विपक्षी दल के लोग हताश हैं। अब इनकी इच्छा शराब बंदी को समाप्त कर राज्य को अपराध की दुनिया में में फिर से ले जाने की है जो कभी पूरी नहीं होगी।

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News