बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में खुल गया शराबबंदी का खेल, सीएम के गृह जिले में पुलिस वाले ही बेच रहे हैं शराब

बिहार में खुल गया शराबबंदी का खेल, सीएम के गृह जिले में पुलिस वाले ही बेच रहे हैं शराब

नालंदा : सीएम नीतीश कुमार बिहार में शराबबंदी को लेकर सख्ती बरतने के मूड में हैं लेकिन जिन वर्दी वालों पर शराबबंदी का जिम्मा है वो ही इस इसकी सप्लाई करने का धंधा करने लगे हैं.

मामले कहीं और का नहीं हैं. बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में जब्त शराब को पुलिस वाले कस्टमर को बेच रहे हैं. इसका खुलासा खुद नालंदा के एसपी नीलेश कुमार ने किया है.

नालंदा के हरनौत थाने में एसपी ने खुद छापेमारी की. इस छापेमारी के दौरान जो बात सामने आई उसने बिहार पुलिस का कच्चा चिट्ठा खोल कर रख दिया. रेड के दौरान यह बात सामने आई कि जब्त शराब की खेप में से 163 बोतल शराब कस्टमर को बेचने के लिए साइड कर दी गई थी. एसपी ने शराब की चोरी और बिक्री में शामिल दो हवलदार, दो सिपाही और एक निजी चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बैरक में छिपाई गई थी शराब
एसपी नीलेश कुमार ने थाने को सील कर खुद छापेमारी की तो बैरक में छिपाकर रखे गए शराब के कार्टन मिले. आपको बता दें कि मंगलवार की रात बिचाली मंडी के पास खड़े एक ट्रक से पुलिस ने कुल 262 कार्टन शराब जब्त की थी.इस खेप में 163 बोतल शराब पुलिस वालों ने साइड कर दिया था. बताया जाता है कि इन बोतलों को पुलिस वाले कस्टमर को बेचने वाले थे.


Suggested News