बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में दहशत का माहौल, सुशासन राज में एक दिन में 7 लोगों की हत्या...

बिहार में दहशत का माहौल, सुशासन राज में एक दिन में 7 लोगों की हत्या...

 PATNA: बिहार के सुशासन की सरकार में एक दिन में 7 लोगों की हत्या कर दी गई है।अलग-अलग जगहों पर हुई हत्या की घटनाओं से पूरे बिहार में दहशत का माहौल कायम हो गया है।आज यानि मंगलवार की सुबह तीन जिलों में  अपराधियों ने सात लोगों की हत्या कर दी है। पहली बड़ी घटना बेगूसराय की तो दूसरी घटना मुजफ्फरपुर की है।वहीं तीसरी बड़ी घटना भोजपुर जिले की है।तीन घटनाओं ने बिहार में सुशासन राज की पोल खोल दी है।

बेगूसराय में सबसे बड़ी वारदात

चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खांजहांपुर गांव मे अज्ञात अपराधियों ने सोमवार की रात मां, बेटे और बहू पर हथौड़ी से हमला कर दिया ।अपराधियों ने सभी के सिर को हथियार से कूच डाला। जिसमें मां-बेटे की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि बहू की हालत भी गंभीर है और सदर अस्पताल में जिंदगी मौते के बीच झूल रही है। घटना में 42 वर्षीय पुत्र मुकेश सिंह ,मां, आंगनबाड़ी सहायिका उषा देवी और बहू रत्ना देवीपर हमला किया । हमले में मां-बेटे की मौत हो गई और रत्ना देवी बुरी तरह घायल है।

भोजपुर में माले नेता को गोलियों से भूना

भोजपुर के इमादपुर थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में भी एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। तरारी में माले कार्यकर्ता झरी की हत्या के बाद इस घटना को अंजाम दिए जाने की खबर है। भोजपुर के ही तरारी बाजार में मंगलवार की सुबह चर्चित मामले कार्यकर्ता  झरी पहलवान उर्फ झरी पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। सुबह होते ही हत्या की घटना से पूरे इलाके में सनसनी मच गयी। वहीं लोग आक्रोशित हो उठे और जमकर हंगामा किया।जानकारी के अनुसार मृत झरी पासवान मूल रूप से इमादपुर थाना क्षेत्र के बिहटा चारुग्राम गांव का निवासी था। पिछले 2011 में उसने जिला परिषद के चुनाव में उसने तरारी से अपना भाग्य आजमाया था। लेकिन उसे हार का सामना करना पड़ा था। हत्या की सूचना मिलने पर तरारी के माले विधायक  सुदामा पासवान समेत अन्य नेता वहां पहुंच 

मुजफ्फरपुर में भी हत्या

मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी इलाके में अपराधियो ने ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस के खिलाफ आक्रोश भड़क गया।आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आए और जाम कर हंगामा करने लगे। थाने पर भी जमकर प्रदर्शन किया। उग्र लोग डीएम और एसएसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे.मृतक की पहचान खखन साह के रूप में हुईं है।

Suggested News