बिहार में नहीं लागू होगा NRC....बीजेपी नेताओं की मांग को जेडीयू ने किया खारिज

बिहार में नहीं लागू होगा NRC....बीजेपी नेताओं की मांग को जेडीयू ने किया खारिज

PATNA:  बिहार में एनआरसी नहीं लागू होगा।बीजेपी नेताओं की मांग को जेडीयू ने खारिज कर दिया है।जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष ने एनआरसी पर कहा कि पार्टी का दृष्टिकोण पूरी तरह से क्लीयर है।उन्होंने कहा कि NRC पर बीजेपी और जदयू की राय अलग होने से कोई फर्क नही पड़ता।हम अपने पुराने स्टैंड पर कायम हैं।

पटना में मीडिया से बातचीत में वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि जेडीयू अपने पुराने स्टैंड पर कायम है। जदयू- बीजेपी की दोस्ती में कई उतार चढ़ाव आये,फिर भी हम साथ-साथ काम कर रहे हैं ।जेडीयू अध्यक्ष ने कहा कि हम आशावान हैम कि बिहार में हमारी दोस्ती आगे भी बनी रहेगी ।

बता दें कि असम के बाद बिहार में एनआरसी लागू करने की मांग जेडीयू की सहयोगी बीजेपी की तरफ से उठी है।कई नेताओं ते खुलेआम कहा है कि सीमांचल में बड़ी संख्या में  बंग्लादेशी शरणार्थी हैं उन्हें देश से निकालना होगा।इसके लिए यहां भी एनआरसी लागू होना चाहिए।

वहीं जदयू और बीजेपी के विवाद पर वशिष्ट नारायण सिंह ने कहा कि बिहार में जदयू- बीजेपी के बीच पहले भी ऐसा हो चुका है। मीडिया में बयान देने से राजनीति प्रभावित नही होती है।उन्होंने कहा कि जब  पार्टी का वरिष्ठ नेता बोले उसका मतलब होता है।उन्होंने कहा कि यदि कोई कुछ बयान देता है तो मैं उस पर कोई प्रतिक्रिया देना मुनासिब नहीं समझता।

Find Us on Facebook

Trending News