बिहार में अब वर्दीधारी पुलिसकर्मी की पिटाई, हथियार छीनने का प्रयास..विडीयो वायरल

बिहार में अब वर्दीधारी पुलिसकर्मी की पिटाई, हथियार छीनने का प्रयास..विडीयो वायरल

N4N DESK: बिहार में आम-आदमी का गुस्सा इन दिनों चरम पर दिख रहा है। ताया मामला खगडि़या की है जहां गुस्‍साई भीड़ ने एक पुलिसकर्मी को जमकर पीटा।पुलिसकर्मी वर्दी में हथियार के साथ था। भींड़ ने उससे हथियार छीनने की कोशिश भी की ।

खगडि़या के मड़ैया ओपी स्थित अगुवानी चौक पर हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। बताया जाता है कि पीटने वालों में एक स्‍थानीय निवासी और एक सैनिक भी शामिल था। घटना का कारण सड़क पर खड़ी एक बाइक को हटाने के लिए कहने को लेकर हुई।

आक्रोशित भीड़ ने पुलिसकर्मी को पीटा

मिली जानकारी अनुसार खगडि़या के मड़ैया ओपी में कार्यरत होमगार्ड चार जवानों ने बीच सड़क पर खड़ी एक बाइक को साइड करने के लिए कहा। इसके बाद वहां के चौकीदार ने खुद ही बाइक हटाने की कोशिश की। इसपर बाइक चालक व चौकीदार में बहस हो गई। बात मारपीट तक जा पहुंची। भीड़ ने चौकीदार को निशाना बनाया।उसे बचाने के क्रम में होमगार्ड जवानों को भी निशाना बनाया।

 एसपी ने दिया जांच का आदेश

इस घटना का किसी ने वीडियो बना उसे वायरल कर दिया है। वीडियो सामने आने के बाद एसपी मीनू कुमारी ने मामले की जांच का आदेश दिया है। हथियार के साथ ड्यूटी कर रहे वर्दीधारी पुलिसकर्मी की पिटाई की इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रहीं हैं।


Find Us on Facebook

Trending News