क्या अब भी सुशासन कहेंगे...पुलिस की बंदूकें कब तक खामोश रहेंगी ? पटना में इंडिगो के स्टेशन हेड की हत्या के बाद सनसनी

क्या अब भी सुशासन कहेंगे...पुलिस की बंदूकें कब तक खामोश रहेंगी ? पटना में इंडिगो के स्टेशन हेड की हत्या के बाद सनसनी

PATNA: बिहार में ये कैसा सुशासन जहां अपराधियों का राज चलता है। सरकार के नाक नीचे अपराधी किसी को भी ठोक दे रहे क्या अब भी बिहार में सुशासन है ? जहां अपराधियों के हथियारों से गोलियों की बौछार हो रही और सुशासन की पुलिस की बंदूकें किसी काम की नहीं रह गई हैं. पुलिस सिर्फ खानापूर्ति के लिए घटनास्थल पर पहुंचती है और जांच का दिखावा करती है। पुलिस का जवाब बयानों से नहीं बल्कि ऐक्शन में दिखनी चाहिए।  

पटना में मंगलवार की शाम अमंगल हो गया। अपराधियों ने इंडिगो एयरलाइन्स के पटना के स्टेशन हेड रूपेश सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी है। बताया जाता है कि घऱ के पास पहुंचे रूपेश को एक-दो नहीं बल्कि 15 गोलियां मारी गई । घटना पुनाईचक के कुसुम विला अपार्टमेंट की है। हमला करने वाले बाइक से आए थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन इस बड़ी वारदात से पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई।


गाड़ी से उतरते ही अपराधियों ने मारी गोली

जानकारी के अनुसार इंडिगो के मैनेजर रुपेश सिंह पुनाईचक में शंकर पथ स्थित कुसुम विला अपार्टमेंट के फ्लैट नम्बर 303 में परिवार के साथ रहते थे। शाम करीब सवा सात बजे रूपेश अपने अपार्टमेंट के गेट पर गाड़ी से उतरने ही वाले थे कि वहां बाइक से पहुंचे अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी।करीब पंद्रह गोली चलाने के बाद अपराधी आराम से भाग निकले। घटना के बाद गंभीर स्थिति में उन्हें पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया लेकिन तब तक वे दम तोड़ चुके थे।

रुपेश सिंह पिछले 12 साल से पटना एयरपोर्ट पर कार्यरत थे। उनका सभी के साथ बड़ा ही मधुर संबंध था। साथ ही तेजतर्रार कार्यक्षमता की वजह से एयरपोर्ट के काबिल कर्मियों में रुपेश की गिनती होती थी। कुछ दिनों पहले ही रुपेश अपने पत्नी के साथ गाेवा से छुट्टियां मना कर लौटे थे।

Find Us on Facebook

Trending News