बिहार में जंगलराज रिटर्न, पटना से 3 छात्रों का अपहरण, अपराधियों ने कहा माल दो वरना ठोक देंगे

बिहार में जंगलराज रिटर्न, पटना से 3 छात्रों का अपहरण, अपराधियों ने कहा माल दो वरना ठोक देंगे

Patna: बिहार में अपराधियों के मंसूबे एक बार फिर से बढ़ते दिख रहे हैं. अपराधियों ने पिछले कुछ घंटों में ही 3 लड़कों का अपहरण किया है और परिवार को फोन कर कहा है कि माल दो नहीं तो ठोक देंगे. एक छात्र का अपहरण मोकमा के घोसवरी थाना इलाके में हुआ है वहीं दो छात्रों का अपहरण पटना के रामकृष्णा नगर थाना इलाके से हुआ है. हालांकि पुलिस ने पटना से अपहृत छात्रों को नालंदा से बरामद कर लिया है.

माल दो नहीं तो ठोक देंगे 

अपराधियों ने घोसवरी थाना इलाके के रामनगर गांव से एक छात्र का अपहरण कर लिया है. एफसीआई कर्मी के पोते का अपहरण अपराधियों ने तब किया जब वो शाम को खेल रहा था. रात में अपराधियों ने फोन कर रवि के परिवार वालों को कहा कि बेटा जिंदा चाहते हो तो 10 लाख तैयार रखो. इस मामले में एसएसपी ने कहा है कि अपहरण की सूचना मिली है छानबीन हो रही है.

पिछले 5 दिनों में अपहरण की चौथी घटना

आपको बता दें कि अपराधियों ने पिछले पांच दिनों में अपहरण की 5 वारदात को अंजाम दिया है. रामकृष्णा थाना इलाके से दो छात्रों का अपहरण बीते दिनो हुआ था. अपराधियों ने 40 लाख की डिमांड की थी. पुलिस की बढ़ती दबिश को देख अपराधियों ने तीन लाख लेकर दोनों छात्रों को नालंदा में छोड़ दिया. हालांकि पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है लेकिन अभी तक अपराधी फरार हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News