कोरोना जांच में बिहार ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक दिन में हुई 1.76 लाख लोगों की जांच

कोरोना जांच में बिहार ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक दिन में हुई 1.76 लाख लोगों की जांच

PATNA : बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है. इसके संक्रमण से बचाव के लिए राज्य सरकार की ओर से कई कदम उठाये गए हैं. लोगों को मास्क और सेनीटाइजर का उपयोग करने की सलाह दी गयी है. वहीँ लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का भी गाइडलाइन जारी किया गया. इस बीच कई लोगों के कोरोना का जांच प्रतिदिन की जा रही है. जिससे संक्रमण फैलने में भारी कमी आई है. 

कल बिहार ने कोरोना जांच के मामले में नया रिकॉर्ड कायम किया है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से कल यानी 19 सितम्बर को 1 लाख 76 हज़ार लोगों के कोरोना के जांच की गयी है. जिसकी बदौलत बिहार ने राष्ट्रीय रिकॉर्ड अपने नाम किया है. 

पिछले 24 घंटे में यह रिकॉर्ड कायम किया गया है. बिहार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा की हम सब मिलकर इस कोरोना महामारी पर काबू पाएंगे. राज्य में लगातार कोरोना पर काबू पाने के प्रयास किये जा रहे है. 

आये दिन कोरोना जांच का दायरा बढाया जा रहा है. इसी सिलसिले में बिहार ने नया रिकॉर्ड बनाया है. वहीँ लोगों के इलाज के समुचित व्यवस्था की गयी है. उन्होंने कहा की राज्य सरकार का यह प्रयास तब तक जारी रहेगा. जब तक बिहार में कोरोना संक्रमण से लोग प्रभावित होंगे.  

Find Us on Facebook

Trending News