गांव में हुई पार्टी में बार बालाओं संग लोगों ने खूब छलकाए शराब के जाम, तमंचे की तरह बोतल लहराने का वीडियो हो रहा वायरल

गांव में हुई पार्टी में बार बालाओं संग लोगों ने खूब छलकाए शराब के जाम, तमंचे की तरह बोतल लहराने का वीडियो हो रहा वायरल

Gaya. : बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद भी देखिए तमंचे जैसा हवा में लहराते हुए शराब पीकर अश्लील गानों पर थिरकते नारी के साथ कुछ लोग। इससे साफ प्रतीत होता है कि बिहार में शराब बंदी नहीं शराब महंगी हुई है। इस पार्टी का वीडियो सामने आने के बाद अब सवाल उठ रहा है कि स्थानीय पुलिस को इस पार्टी की भनक कैसे नहीं लगी। वह भी तब जब बिहार में कोरोना के कारण किसी भी पार्टी के आयोजन पर रोक लगी हुई है।

दो दिन पुराना है वीडियो

ग्रामीणों ने बताया के ये दृष्य गया ज़िला के डुमरिया प्रखंड के मैगरा थाना क्षेत्र के वलीचक गांव में शुक्रवार की रात्री यानी 02.04.2021 के  आरकेशटा प्रोग्राम का है। जिसमें एक शख्स को एक ऑरकरेस्ट्रा नारी के साथ अश्लील गाने पर खुलेआम दारू पीते देखा जा रहा है। जिससे ये साबित होता है के शराबबंदी नहीं शराब महंगी हुई है । हद तो यह हो गई की एक तरफ सरकार अश्लीलता पर रोक लगाने के लिए बात करती है के किसी भी वाहन में अश्लील गाने नहीं बजेंगे। वहीं समाज के बीच गाना भी अश्लील बज रहा है। अश्लील नाच भी ऊपर से दारू भी पीते देखा जा सकता है । क्या सरकार द्वारा कानून केवल गरीब कमज़ोर पर लागू होता है के अन्य लोग पर भी लागू होना चाहिए ।

शराबबंदी पर उठते रहे हैं सवाल

बिहार में जिस तरह से शराबबंदी के बावजूद आसानी से लोगों को यह उपलब्ध हो रही है, उसके बाद राज्य में इसके प्रतिबंध पर सवाल उठाए जा रहे हैं। सिर्फ गया ही नहीं राज्य के दूसरे जिलों से भी इस तरह के शराब पार्टी के मामले सामने आते रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News