थ्रेसर के चिंगारी से लगी आग लाखों की सम्पत्ति सहित अन्य सामग्री जलकर राख

थ्रेसर के चिंगारी से लगी आग लाखों की सम्पत्ति सहित अन्य सामग्री जलकर राख

SUPOUL : जिले के किसनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत झाझा पंचायत  वार्ड नंबर 07 में गुरूवार के दिन में लगभग चार बजे थ्रेसर चिंगारी से होटल में आग लग जाने से लाखों की संपत्ति व मवेशी जलकर राख हो गए। मौके पर उपस्थित ग्रामीणो ने बताया कि आग की लपटें इतना तेज थी की आग पर काबू पाना मुश्किल हो गया।   जबकि  ग्रामीणों ने और दमकल की गाड़ी ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू तो पा गए लेकिन होटल एवं ट्रेक्टर थ्रेसर  के समेत घर को जलने से नहीं बचा पाए।

इस अगलगी की घटना को लेकर अजीत कुमार मंडल का कहना है कि हम लोग सुबह में खाना बनाकर खाना खाने के बाद गेहूं काटने खेत चले गए इसी बीच अचानक बसीर द्वारा लाए गए ट्रैक्टर थ्रेसर गेहूं तैयारी करने के क्रम में थ्रेसर की चिंगारी से मोसिम के होटल  में आग लगइ फीर क्या था देखते ही देखते आग अपने आगोश में ले लिया। इस दौरान घर में रखा सारा सामान जलकर राख  हो गया।  घर में अन्य सारा सामान कागजात कुछ भी नहीं बचा पाए।

सरायगढ़ भपटियाही प्रमुख विजय कुमार ने बताया की बहुत ही दुखद घटना है। वहीं निसार ने बताया कि दिन के लगभग 4 बजे अचानक से ट्रैक्टर थ्रेसर भी जल गये। इस घटना एक घर और एक होटल को नुकसान पहुंचा है। जिसमें एक आवासीय घर अजीत कुमार मंडल का दूसरा में मो. मोसीम का होटल था। होटल में रखा कई प्रकार के मूलभूत समान जल कर राख हो गए।  इस दौरान घर में बंधे मवेशी की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। जिसकी जानकारी अगल बगल के लोगों को हल्ला सुन कर मालूम हुआ जो शीघ्र ही घटना स्थल पर पहुंच कर किसी तरह से आग पर काबू पाया। वहीं घटना स्थल पर पहुंचे प्रमुख विजय कुमार ने आश्वासन दिया कि अभिलंब सहायता सामग्री उपलब्ध कराई जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News