राजद विधायक की एक अच्छी पहल, कोरोना के संकट में जिले को दिए 50 बेड

राजद विधायक की एक अच्छी पहल, कोरोना के संकट में जिले को दिए 50 बेड

NAWADA : एक तरफ अस्पतालों में कोरोना मरीज बेड नहीं मिलने के कारण भटकने को मजबूर हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी है, जिन्होंने इस विकट स्थिति में भी लोगों का साथ नहीं छोड़ा है। ऐसे ही अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने में जुटे हैं नवादा के विधायक मो. कामरान, जिन्होंने अपने  निजी फंड से जिले को 50 बिस्तरों की सुविधा उपलब्ध कराई है। उन्होंने कहा है कि यह जनता का पैसा है, जो जनता के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है।

नवादा जिले के राजद के गोविंदपुर विधानसभा के विधायक मोहम्मद कामरान ने news4nation से बातचीत में बताया कि विधायक फंड की जो पैसा मिली है. वह जनता की पैसा है।और इस वक्त जनता की मदद करना हम राजद के तमाम नेताओं की कर्तव्य है। उसी कर्तव्य के तहत हमारे द्वारा 50 बेड नवादा जिला प्रशासन को मुहैया कराया जा रहा है। कोरोना महामारी जैसे बीमारी से लड़ने में हम लोग एक साथ खड़े होकर राजद के तमाम लोग जिले के हर लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

उन्होंने कहा है कि जनता ने हमें अपना प्रतिनिधि चुने है और मैं सभी लोगों से यह भी अपील करूंगा कि कोरोना महामारी को लेकर सरकार ने जो आदेश जारी किए उस आदेश के तहत लोक सतर्क रहें सामाजिक दूरी का पालन करें चेहरा पर मास्क लगाएं। आपको बताते चलें कि पूर्व में भी 1 साल पहले नवादा के राजद विधायक विभा देवी ने बिहार के मुख्यमंत्री कोषागार में 1 करोड़ 25 लाख रुपया देकर कोरोना के जंग जीतने को लेकर उन्होंने बड़ी कदम उठाई थी।उन्होंने सरकार को बड़ी मदद की थी कहीं ना कहीं जिले के राजद के तमाम लोग इस संकट में लोगों की मदद कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News