BIHAR NEWS: खगौल-एम्स रोड पर भीषण हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में तीन युवक की मौत, 2 अन्य घायल

BIHAR NEWS: खगौल-एम्स रोड पर भीषण हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में तीन युवक की मौत, 2 अन्य घायल

PATNA: राजधानी पटना में शुक्रवार दोपहर को भीषण हादसा हो गया। सोन नहर रोड पर भीषण हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। वहीं दो अन्य घायलों की हालत भी चिंताजनक बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा खगौल से एम्स जाने वाली सड़क पर सोन नहर रोड पर हुआ। तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर विपरीत दिशा से आ रही ऑल्टो कार से हो गई। दोनों गाड़ियों की रफ्तार तेज होने के कारण कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं ट्रक को भी काफी नुकसान पहुंचा है। हादसे में कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और मौके पर अफरा-तफरी मच गई। जानकारी के मुताबिक कार में 5 लोग सवार थे।

हादसे में कार सवार 5 युवक अंदर ही दबकर बुरी तरह से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचित कर घटना की जानकारी दी। पुलिस के पहुंचने पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। पांचों युवक को बड़ी मुश्किल से कार से बाहर निकाला गया। उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान 3 युवक की मौत हो गई। वहीं 2 अन्य घायलों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। मृतकों की पहचान फुलवारी थाना क्षेत्र के रोहित, प्रिंस, शोएब के रूप में की गई है। वहीं दोनों घायल व्यक्ति बेऊर थाना इलाके के निवासी बताए जा रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News