BIHAR NEWS: निजीकरण और मुद्रीकरण के विरुद्ध जाप का विशाल महाधरना का आयोजन, जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन

BIHAR NEWS: निजीकरण और मुद्रीकरण के विरुद्ध जाप का विशाल महाधरना का आयोजन, जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन

DARBHANGA: दरभंगा जन अधिकार पार्टी (लो०) दरभंगा इकाई के तत्वाधान में केन्द्र सरकार के द्वारा राष्ट्रीय संपत्ति को नीजिकरण एवं मौद्रीकरण के विरुद्ध जाप (लो०) राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत स्थानीय जिला मुख्यालय धरना स्थल पर गौड़ा बौराम के पूर्व प्रत्याशी सह युवा जिला अध्यक्ष विश्वभर यादव जी के अध्यक्षता मे एक दिवसीय विशाल महाधरना प्रदर्शन किया गया।

विश्वभर यादव ने कहा कि मोदी सरकार ने रेलवे, हाईवे, एयरपोर्ट, गैस, ऊर्जा सहित लगभग हर सरकारी उपक्रम को बेचने में लगा है,इनके शासन में देश के सभी वर्ग महंगाई,बेरोजगारी,व आर्थिक संकट से जूझ रहा है लेकिन मोदी जी देश जमा-पूंजी खर्च करने में लगा है जिससे इस सरकार का दोहरा चरित्र प्रलक्षित हो रहा है। जिला प्रधान महासचिव चुनमुन यादव ने कहा कि केंद्र सरकार सभी सरकारी सम्पतियों को निलाम कर रही हैं। पूंजीपति घराने को औने पौने दाम पर सरकारी सम्पतियों को बेचा जा रहा हैं। जो देशवासियों के साथ धोखा हैं।

प्रदेश उपाध्यक्ष मोहन यादव ने कहा कि केंद्र सरकार की मौद्रीकरण एवं निजीकरण की नीति से लगता है कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं बल्कि बड़े पूंजीपतियों के आदेशपाल हैं। यह सरकार किसी नए संस्थानों का निर्माण नहीं कर रही है बल्कि पूर्व निर्मित संस्थानों को बेचकर देश की लोक कल्याणकारी संविधान के साथ गद्दारी कर रही है।


दलित प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डा० विरेन्द्र पासवान ने कहा कि मोदी सरकार सड़क से लेकर संसद तक को बेच रही हैं। वर्तमान सरकार देश चलाने में अक्षम हैं। युवा बेरोजगार हैं। नौकरियां खत्म हो रही हैं। कहा कि मोदी सरकार पूंजीपतियों की सरकार हैं। युवा शक्ति जिला अध्यक्ष सह निवर्तमान मुखिया मनिकांत यादव ने कहा की इस सरकार को गरीब किसान और मजदूर से कुछ भी लेना देना नहीं हैं। गरीब मर रहे है और सरकार जनता के पैसे से चलने वाले संस्थानों को बेच रही हैं।दरभंगा जिला का सभी प्रखंड लगभग बाढ़ प्रभावित हैं इसलिए जिला प्रशासन को अविलंब बाढ़ प्रभावित को मुआवजा देना चाहिए।

मौके पर राजदेव यादव,जिला उपाध्यक्ष पुतुन बिहार,जिला सचिव शमसूर रहमान,जिला उपाध्यक्ष चन्द्रकांत सिंह,जिला महासचिव फकीरा पासवान,युवा नगर अध्यक्ष राधे कृष्ण बिहारी,मो० दिलशाद,नगर अध्यक्ष रौशन   झा,प्रखंड अध्यक्ष आदित्य सिंह,मो० सरफराज आलम,इत्यादि कार्यक्रम में उपस्थित थे।

Find Us on Facebook

Trending News