BIHAR NEWS: 11 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आया पेड़ पर चढ़ा युवक, मौत से परिजनों में मचा हड़कंप

BIHAR NEWS: 11 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आया पेड़ पर चढ़ा युवक, मौत से परिजनों में मचा हड़कंप

PURNEA: पूर्णिया जिला के बनमनखी अनुमंडल के बनमनखी परिषद के वार्ड नं 12 में शनिवार सुबह बिजली का करंट लगने से युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान राजू स्वर्णकार, पिता ब्रह्म देव स्वर्णकार वार्ड नं 12 का निवासी के रूप में की गई है।

घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि राजू स्वर्णकार पीपल के वृक्ष की टहनी तोड़ने पेड़ पर चढ़ा था। टहनी तोड़ने के क्रम में पेड़ के पास से गुजर रहे 11 हजार वोल्ट के विद्दुत तार के चपेट में आने से राजू की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। जब ग्रामीणों देखा तो वार्ड पार्षद शकील अहमद को इसकी जानकारी दी। तत्काल वार्ड पार्षद शकील अहमद ने थाना को फोन पर जानकारी दी। पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच कर वृक्ष पर लटके शव को सीढ़ी पर चढ़ कर उतारा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि बिजली के करेंट लगने से इसकी मौत हो गई है शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गाया है। 

वही हादसे के संबंध में बीडीओ कुणाल किशोर ने बताया इस घटना की जानकारी हमे नहीं है। राज्य सरकार द्वारा जो निर्धारित मुआवजा राशि है वह परिजनों को मुआवजे के तौर पर दी जाएगी। वहीं राजू की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Find Us on Facebook

Trending News