BIHAR NEWS: प्रेमिका को पत्नी बताकर घर ले जाने पहुंचा आशिक, दोनों पक्षों में जबरदस्त मारपीट के बाद ये निकला नतीजा

BIHAR NEWS: प्रेमिका को पत्नी बताकर घर ले जाने पहुंचा आशिक, दोनों पक्षों में जबरदस्त मारपीट के बाद ये निकला नतीजा

KISHANGANJ: किशनगंज शहर में एक सिरफिरे आशिक का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। मामला टाउन थाना क्षेत्र का है जहां आशिक अपनी प्रेमिका को पत्नी बताकर अपने घर ले जाने के लिए पहुंच गया। वह अकेला नहीं आया, बल्कि अपनीमां और रिश्तेदारों के साथ प्रेमिका की घर पहुंच गया।

यह मामला 4 साल पुराने प्रेम प्रसंग के क्लाईमैक्स पर पहुंचने का है। परिजनों सहित प्रेमी के प्रेमिका के दरवाजे पर आने से दोनों परिवारों के बीच मामला बहस से हाथापाई तक पहुंच गया। यह मामला प्रेम प्रसंग और शादी से जुड़ा बताया जा रहा है। युवती मेघा के परिवार ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार को घर में सभी लोग सोए हुए थे। तब युवक अभिजीत ने उनके घर पर अचानक से हमला बोल दिया। आरोप है कि अभिजीत और मेघा के पिता के बीच मारपीट हुई जिससे मेघा के पिता गोपाल शर्मा लहूलुहान हो गए। हंगामे के बीच घर के बाहर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी और लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर अभिजीत को अपने साथ थाने लेकर चली गयी। लड़के का कहना है कि हम लोगों ने चार साल पहले शादी की थी। मेघा ने परिजनों के दबाव में जबरने शादी का आरोप लगाया है। वहीं मेघा का आरोप है कि उसे नशा खिलाकर शादी की गई थी इसलिए वह इस शादी को नहीं मानती। अब अभिजीत का कहना है कि मेघा इस रिश्ते को नहीं मानती, तो मुझे तलाक दे दे। मेरी जिंदगी क्यों बरबाद की जा रही है।

मेघा ने बताया कि 4 वर्ष पूर्व अभिजीत  नींद और नशे में मुझे दिल्ली लेकर चला गया था। दिल्ली से किशनगंज पुलिस टीम मुझे वापस किशनगंज लाई थी। किशनगंज आने के बाद मुझे 7 दिनों तक थाने में रखा गया और यहां अभिजीत की मां मुझ पर दवाब बनाती रही कि अगर मेरे लड़के के खिलाफ बयान दिया तो तेरे ऊपर केस कर देंगे। इसके बाद उन्होंने मेरे परिवार के ऊपर SC/ST का केस कर दिया। पूरे प्रकरण पर मेघा के पिता गोपाल शर्मा का कहना है  कि अगर मेरी बेटी उस युवक के साथ जाना चाहे, तो मैं गाजे बाजे के साथ भेज दूंगा। इस तरह से घर में आकर मारपीट और केस मुकदमा कर युवक और उसके परिवार, दोस्तों द्वारा दवाब बनाने की कोशिश की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News