BIHAR NEWS : जमीन के लिए दो गुटों में गाली-गलौज और गोलीबारी, वीडियो हो रहा वायरल

BIHAR NEWS : जमीन के लिए दो गुटों में गाली-गलौज और गोलीबारी, वीडियो हो रहा वायरल

Patna City : क्षेत्र के अगम कुआं थाना के पहाड़ी पर जमीनी विवाद में जमकर गाली-गलौज एवं गोलियां चलने का वायरल वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक खाली पड़ी जमीन को लेकर कुछ लोग पिस्टल और डंडा लेकर दूसरे पक्ष पर हमला करते हैं। लगभग तीन मिनट के इस वीडियो में चेहरे पर गमछा बांधकर कुछ लोग लगातार लाठियों से तोड़फोड़ कर रहे हैं। बताया गया कि घटना के बाद देर रात तक पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी गई थी।

 वहीं संबंधित व्यक्तियों से पूछने पर ने कहा कि बड़ी पहाड़ी पर हमारी जमीन है जो हमने खरीदारी की थी उसी पर अगमकुआं  थाना में पहले भी केस किया जा चुका है आज हम लोग काम करवाने जा रहे थे। उसी क्रम में दूसरे पक्ष के द्धारा  जमकर गोलीबारी की गई। वही आज गोलीबारी  वारदात के पूछने पर पूछने पर  बताया गया कि अगम कुआं थाना में आवेदन नहीं दिया गया। हम लोग तैयारी पूरी कर किसी भी समय जाकर अगम कुआं थाना में आवेदन  देने जाएंगे।

 हालांकि रात तक आवेदन नहीं दिया गया था क्योंकि जमीन एवं रंगदारी के मामले में अगम कुआं थाना कई वारदात पहले भी हो चुकी है अब देखना है प्रशासन इस पर क्या कार्रवाई करती है दोनों तरफ से तनाव व्याप्त है।

Find Us on Facebook

Trending News