BIHAR NEWS: NSMCH बिहटा में चार घंटे के सफल ऑपरेशन के बाद घायल दवा व्यवसायी को मिला नया जीवन

BIHAR NEWS: NSMCH बिहटा में चार घंटे के सफल ऑपरेशन के बाद घायल दवा व्यवसायी को मिला नया जीवन

BIHTA/PATNA: बिहटा-बीते छह दिन पूर्व अपराधियो की गोली से घायल दवा व्यवसायी गुलाम गौस उर्फ भाई सोनू कुमार (29) को चार घंटे का सफल ऑपरेशन के बाद खतरे से बाहर बताया जा रहा है। उक्त बातों की जानकारी बिहटा के नेताजी सुभाष मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल के चिकित्सक डॉ मनीष ने दी।

जानकारी देते हुए चिकित्सक डॉ मनीष बताया कि सोनू का जख्म काफी गहरा था एवं खून का भी काफी रिसाव हो गया था। डॉ मनीष, डॉ राधे, डॉ भूपेंद्र आदि टीम द्वारा सर्जरी कर के पेट से गोली निकाली गयी। बुलेट से बॉडी के अंदर 8 जगह चोट आयी थी एवं अत्यधिक मात्रा में खून भी बह गया था। चिकित्सकों की टीम ने 4 घंटे तक ऑपरेशन करके चोट को रिपेयर किया और मरीज़ की जान बचाने में सफल रहे। अब मरीज़ की हालत खतरे से बाहर है। बताते चलें कि बीते छह दिनों पूर्व सोनू कुमार प्रत्येक दिनों की भांति मनेर से दवा का दुकान को बंद कर शुक्रवार को करीब रात्रि नौ बजे अपनी बाइक से बिहटा लौट रहा था। बिहटा थाना क्षेत्र के आनंदपुर के समीप जैसे ही पंहुचा तभी मनेर से पीछा करते आ रहे बाइक सवार अपराधियो ने उन्हें ओवरटेक कर पेट मे गोली मार दी और पुनः मनेर के तरफ भाग निकले।

घटना के बाद सोनू बाइक सहित सड़क के किनारे बेहोश होकर गिर पड़ा। उसी मार्ग से गुजर रहे एक यात्री ने बिहटा पुलिस को फोन पर घटना की सूचना दी। जिसके बिहटा पुलिस ने पंहुच जख्मी को उठाकर बिहटा के एनएसएमसीएच अस्पताल में भर्ती करवाया था। समय पर NSMCH के डॉक्टरों द्वारा इलाज मिलने के बाद व्यवसायी को जीवनदान मिल गया।


Find Us on Facebook

Trending News