बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: नौकरी से बर्खास्त करने पर परिवार सहित आत्मदाह करने पहुंच गया युवक, ऑफिस में मच गई अफरातफरी

BIHAR NEWS: नौकरी से बर्खास्त करने पर परिवार सहित आत्मदाह करने पहुंच गया युवक, ऑफिस में मच गई अफरातफरी

HAJIPUR: खबर हाजीपुर के सदर अनुमंडल अंतर्गत पूर्व मध्य रेल के जोनल कार्यालय से है। यहां नौकरी से बर्खास्त किए जाने के मामले को लेकर एक शख्स अपने पूरे परिवार के साथ जोनल कार्यालय के महाप्रबंधक ऑफिस पहुंच गया। शख्स ने पूरे परिवार के साथ ऑफिस के पास आत्मदाह करने की कोशिश की, जिसके कारण अफरा-तफरी मच गई।

इस दौरान सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची आरपीएफ की टीम ने शख्स को उसके पूरे परिवार के साथ हिरासत में ले लिया। शख्स का नाम झब्बू राम बताया जा रहा है, जो बक्सर का रहने वाला है। उसका आरोप है कि वह अपने पिता के मौत के बाद अनुकंपा पर रेलवे में हेल्पर के रूप में कार्य कर रहा था। उसे एक साजिश के तहत रेलवे नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया। जिसके बाद उसने तमाम जगहों पर गुहार लगाई लेकिन कहीं नहीं सुनी गई। जिसके बाद वह अपनी पत्नी और दो बच्चे के साथ पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक के कार्यालय पहुंच गया और वहां उसने मिट्टी तेल छिड़ककर परिवार के साथ आत्मदाह करने की कोशिश की। राहत की बात यह रही कि मौके पर मौजूद आरपीएफ की टीम ने उसे हिरासत में ले लिया है। फिलहाल रेलवे की ओर से कहा गया है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा।

इस संबंध में पीड़ित युवक का कहना है कि उससे घूस की मांग की जा रही थी और नहीं देने पर उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया। यही नहीं, उसके साथ गाली गलौज भी की गई। जिसके बाद कोई चारा नहीं था इसलिए उसने पूरे परिवार के साथ आत्मदाह करने का फैसला किया। युवक के द्वारा आत्मदाह किए जाने मामले को लेकर पूर्व मध्य रेल के जनरल कार्यालय में काफी देर तक हम अफरा-तफरी का माहौल कायम रहा।

Suggested News