BIHAR NEWS: तेजप्रताप के बाद भगवान कृष्ण के अंदाज में दिखे स्वयं राजद सुप्रीमो, सोशल मीडिया पर काफी वायरल है यह तस्वीर

BIHAR NEWS: तेजप्रताप के बाद भगवान कृष्ण के अंदाज में दिखे स्वयं राजद सुप्रीमो, सोशल मीडिया पर काफी वायरल है यह तस्वीर

PATNA: आज के वक्त में राजद सुप्रीमो लालू यादव और तेज प्रताप यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं है। विशेष रूप से तेज प्रताप यादव ने तो अपनी एक अलग ही पहचान बना कर रखी है। धर्म कर्म की बात करें या सियासत की, उनका व्यक्तित्व सबसे अलग है। बिलकुल वैसे ही जैसे लालू यादव का रहा, हमेशा सभी से अलग और बिल्कुल ठेठ बोली और रवैया।

राजनीति में लालू यादव की पकड़ मजबूत होते ही उनके ऊपर बने कई पोस्टर कार्टून और कैरीकेचर जनता को देखने को मिले हैं, जिन्हें खुद राजद सुप्रीमो भी पसंद करते रहे हैं। हालांकि, क्या आपने कभी राजद सुप्रीमो की मूर्ति देखी है? वह भी भगवान के रूप में? ऐसी ही कुछ तस्वीर उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपने फेसबुक पर पोस्ट की है और जनता को उस से रूबरू करवाया है।

इस मूर्ति की तस्वीर को राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने फेसबुक पेज ‘सेकेंड लालू तेजप्रताप’ पर पोस्ट की है। इसमें लालू प्रसाद हाथ में चक्र लिए हुए हैं और दूसरे हाथ में बांसुरी है। मूर्ति में लालू प्रसाद के गले में तीन माला दिख रही हैं। लालू प्रसाद पैर पर पैर चढ़ाकर अपने अंदाज में बैठे हैं। दिलचस्प यह कि लालू प्रसाद अपने पसंदीदा ड्रेस कुर्ता पायजामा में हैं। बालों का स्टाइल भी वही है लालू-कट।

हालांकि यह तस्वीर दूसरी बार पोस्ट की गई है। इसे सबसे पहले राघोपुर के रहने वाले सुनील यादव नाम के अकाउंट से डाली गई है। उन्होंने इस मूर्ति की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है- 'मेरा एक ही धर्म है और वो बड़े साहब लालू जी की विचारधारा को उन्हीं के अंदाज में जन-जन तक पहुंचाना। कृष्ण भक्तों द्वारा आदरणीय लालू जी की मूर्ति बनाकर जन्माष्टमी पर पूजा की।' बात करें जन्माष्टमी कि तो उस दिन लालू यादव काफी एक्टिव दिखे थे। इसका सबूत हैं कुछ तस्वीरें और वीडियो, जो सोशल मीडिया पर साझा किए गए हैं। एक तरफ जहां वह तेजप्रताप के साथ वीडियो कॉल पर नजर आए, वहीं दूसरी तरफ दिल्ली स्थित अपने आवास पर भी परिवार के साथ खुशनुमा अंदाज में दिखे।

Find Us on Facebook

Trending News