BIHAR NEWS: एमिटी यूनिवर्सिटी पटना करेगा Covid19 टीकाकरण कैंप का आयोजन

BIHAR NEWS: एमिटी यूनिवर्सिटी पटना करेगा Covid19 टीकाकरण कैंप का आयोजन

पटना: एमिटी यूनिवर्सिटी पटना अपने कर्मचारियों, छात्रों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए 21 जून को अपने कैंपस में एक दिवसीय कोरोना वायरस टीकाकरण अभियान का आयोजन कर रहा है। यह टीकाकरण अभियान बिहार सरकार, पारस एचएमआरआई अस्पताल और संबंधित चिकित्सा अधिकारियों के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है। टीकाकरण अभियान के तहत एमिटी यूनिवर्सिटी पटना के सभी टीचिंग, एडमिन, सपोर्ट स्टाफ, छात्र और उनके परिवार के सदस्यों को कोरोना से बचाव हेतु टीका दिया जायेगा। 

इस मौके पर डॉ. टीआर वेंकटेश, कुलपति, एमिटी विश्वविद्यालय पटना ने बताया कि यह कोविड-19 टीकाकरण शिविर सभी शिक्षण, प्रशासन, सहायक कर्मचारियों और छात्र को बिना किसी परेशानी के यूनिवर्सिटी परिसर में ही टीकाकरण कराने में मदद करेगा।

वहीं विवि के के प्रति कुलपति डॉ. विवेकानंद पांडे ने बताया कि एमिटी यूनिवर्सिटी इस कोरोना महामारी के दौरान अपने शिक्षण, प्रशासन, सहयोगी और छात्र स्टाफ के लिए हमेशा चिंतित रहा है, और यह टीकाकरण अभियान उन्हें ऑफ़लाइन मोड में अपना काम फिर से शुरू करने से पहले टीका लगवाने और कोरोनावायरस से लड़ने के लिए एंटीबॉडी विकसित करने में मदद करेगा। 


Find Us on Facebook

Trending News