BIHAR NEWS: और बनियान-गमछा पहन कर पानी में उतर गये विधायक जी, आगे जानिये फिर हुआ क्या...

BIHAR NEWS: और बनियान-गमछा पहन कर पानी में उतर गये विधायक जी, आगे जानिये फिर हुआ क्या...

सीतामढ़ी: नगर विधायक डॉक्टर मिथिलेश कुमार रविवार को एक नये अंदाज में शहरवासियों को दिखे। दरअसल पानी लगने से परेशान लोगों के दुख दर्द को जानने के लिए बनियान और गमछे में ही पानी में उतर गये और काफी देर तक घूम-घूमकर जलजमाव को देखा। उधर विधायक के इस पहल को देखने के बाद लोगों ने कहा कि अगर यह केवल चर्चा में रहने के लिए नहीं किया जा रहा है कि इससे बेहतर परिणाम देखने को मिल सकते हैं और शहरवासियों को जलजमाव से मुक्ति मिल सकती है। 

मोहल्लेवासियों से की बात

दरअसल शहर के वार्ड नंबर 19 में सिंह कॉलोनी में विधायक पहुंचे थे। उन्होंने देखा कि वहां भारी जलजमाव है तो उसके बाद उन्होंने अपनी शर्ट और पैंट उतारकर बनियान और गमछा धारण कर लिया। करीब तीन पानी में घूम-घूमकर उन्होंने मोहल्लेवासियों का दुख-दर्द देखा। उनकी आपबीती सुनी। दूसरे लोगों ने भी विधायक के इस कदम की जमकर प्रशंसा की। मिथिलेश कुमार ने शहर के वार्ड 18, 19 स्थित सिंह कालोनी, वार्ड 20 स्थित इंदिरा नगर, चाणक्यपुरी सहित कई मुहल्लों में जाकर जलजमाव में फंसे लोगों का हाल जाना और तुरंत जलनिकासी कराने का आश्वासन भी दिए। इसी क्रम में उन्होंने रिंग बांध वार्ड-20 में बंद स्लूस गेट का भी निरीक्षण किया। स्लूस गेट खुलवाने के लिए स्थानीय लोग व अधिकारी से बात की। 

अधिकारियों से की बात

अपने घूमने के क्रम में विधायक ने अनुमंडल पदाधिकारी सदर राकेश कुमार व नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अजीत शर्मा से बातें कर के जलनिकासी की व्यवस्था करने की बात कही। उन्होंने यह भी कहा कि जैसे रघुनाथपुरी मोहल्ले में पथ व नाला निर्माण कार्य की स्वीकृति दिलाई है, उसी तरह से वार्ड-19 की सिंह कॉलोनी के लिए भी विभाग को प्रस्ताव भेजकर यह काम कराया जाएगा और तत्काल पंपसेट लगाकर पानी निकाला जाएगा। नगर परिषद और जिला प्रशासन के पास यदि पंपिंग सेट के लिए पैसा नहीं होगा तो मैं चंदा इकट्ठा करके वह काम भी करवाऊंगा। जनता मेरे लिए सबकुछ है। इस मौके पर जदयू नेता राहुल सिंह, सेवानिवृत्त शिक्षक निर्भय सिंह, अजय सिंह, समाजसेवी पिंटू सिंह, बंटी सिंह, राजु सिंह, प्रो. बालेश्वर सिंह, अधिवक्ता सुरेश सिंह, अमृतेश कुमार, अनिल सिंह, मुन्ना सिंह, निर्भय सिंह, जयकिशोर साह, सोनू कुमार सिंह आदि उपस्थित थे।



Find Us on Facebook

Trending News