BIHAR NEWS: पांच महीनों में नहीं सुलझ पाई हत्या की गुत्थी, सात में से महज एक ही आरोपी हुआ गिरफ्तार, बाकी आरोपी है पुलिस की पहुंच से दूर

BIHAR NEWS: पांच महीनों में नहीं सुलझ पाई हत्या की गुत्थी, सात में से महज एक ही आरोपी हुआ गिरफ्तार, बाकी आरोपी है पुलिस की पहुंच से दूर

ARARIA: रेहान उर्फ टिपु हत्याकांड में जिले के नरपतगंज पुलिस की हाथ आज भी खाली है। घटना के करीब पांच महीने बीत जाने के बाद भी ना तो नरपतगंज पुलिस हत्यारों तक पहुंच सकी है और ना ही नामजद हत्यारों के विरुद्ध कठोर कदम उठाया है। ऐसे में पुलिस की नाकामी से हत्यारे आज भी खुलेआम घूम रहे हैं। मृतक मोहम्मद रेहान के परिजन लगातार पुलिस से हत्यारों को पकड़कर सलाखों के पीछे भेजने की गुहार लगा रहे हैं।

घटना बीते 5 दिसम्बर 2020 की है। सुपौल जिले के जदिया थाना के वार्ड नम्बर 2 राजगांव निवासी मोहम्मद कामील के 22 वर्षीय पुत्र मोहम्मद रेहान उर्फ टिपु की हत्या कर शव को फेंक दिया गया। खोजबीन के बाद नरपतगंज थाना इलाके से रेहन का शव बरामद हुआ। मृतक के पिता और भाई ने आरोप लगाया कि गांव के अभिजीत कुमार ने रेहान की हत्या की है। वह इसे अपने साथ जदिया बाजार ले गया था जहां सुनसान रास्ते में उसे मार डाला। मामले में नरपतगंज थाने में लिखित आवेदन देकर 7 अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है लेकिन पुलिस ने अबतक कोई कार्रवाई नहीं की।

गांव के लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए सड़क जाम कर हंगामा भी किया था और पूर्व थाना प्रभारी पंकज कुमार साह ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया था। मगर हत्यारों को गिरफ्तार करने के बदले एसआई जगदीश प्रसाद यादव मृतक के परिजनों सहित 34 लोगों पर सड़क जाम और हंगामा करने के संबंध में मुकदमा दर्ज कर दिया। हालांकि वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि सात अभियुक्त में एक को गिरफ्तार किया गया है। बचे 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में पुलिस को अबतक सफलता नहीं मिली है।

Find Us on Facebook

Trending News