बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar news, दरभंगा में एक्सिस बैंक के ATM में लगी आग, पूरा ATM जलकर हुआ राख, बड़ा हादसा टला

Bihar news, दरभंगा में एक्सिस बैंक के ATM में लगी आग, पूरा ATM जलकर हुआ राख, बड़ा हादसा टला

दरभंगा - जिले के कोतवाली थाना के पास एक्सिस बैंक के एटीएम में गुरूवार की अहले सुबह अचानक से आग लग गई। प्रथमदृष्टया आग लगने का कारण शार्ट सर्किट प्रतीत हो रहा है। आग लगने से आसपास अफरा तफरा का माहौल बन गया और लोगों ने इसकी सूचना पुलिस के साथ साथ अग्निशमन विभाग को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दो दमकलों की मदद से आग पर काबू पाया। तबतक एटीएम पूरी तरह जलकर खाक हो गया।

दरअसल, गुरुवार की सुबह लोगो की आंखे खुली, तो लोगो ने देखा कि आग लगी हुई है। जिसके बाद लोगो ने इस घटना की जानकारी तत्काल फायर बिग्रेड को दी। फायर बिग्रेड की गाड़ी जबतक मौके पर पहुँचता, तबतक स्थानीय लोगो ने किसी तरह  आग को फैलने से रोके रखा। जिसके बाद फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच पूरी तरह आग पर काबू पाया। अगर समय रहते आग पर काबू नही पाया जाता, तो आसपास के दुकानो में भी आग लग जाता। जिससे बड़ा हादसा हो सकता था। 

वहीं आग लगने के पीछे कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है। लेकिन स्थानीय लोगो की माने तो आग शॉट्स सर्किट के वजह से लगी है। सुबह जब लोगो की नीद खुली, तो देखा कि ATM में आग लगा हुआ है। इसके बाद आग बुझाने का काम सुरु किया गया। आग के कारण एटीएम मशीन सहित अंदर के सभी सामन जलकर राख हो गया। हांलाकि एटीएम को अभीतक खोल कर देखा नही गया है की एटीएम के अंदर पैसे सुरक्षित है या नहीं।

रिपोर्ट- वरुण ठाकुर


Editor's Picks