महामारी में सहायता के लिए आगे आए भागलपुर विधायक, MLA फंड से की एक करोड़ देने की अनुशंसा

महामारी में सहायता के लिए आगे आए भागलपुर विधायक, MLA फंड से की एक करोड़ देने की अनुशंसा

BHAGALPUR :  भागलपुर में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। अस्पतालों में व्यवस्था की कमी लगातार देखी जा रही है। कभी ऑक्सीजन की कमी तो कभी वेंडिलेटर की कमी तो कभी बेड की कमी देखी जा रही है। जिसको लेकर भागलपुर के नगर विधायक अजित शर्मा ने विधायक फंड से एक करोड़ रुपये की राशि मुख्य मंत्री को देने की बात कही है। 

उन्होंने  पत्र के माध्यम से विधायक ने मुख्य मंत्री को कहा कि एक करोड़ रुपये विधायक फंड से लेकर भागलपुर के कोरोना मरीजों का इलाज किया जाय। अस्पतालों में व्यापक सुविधा उपलब्ध कराए। साथ ही मायागंज अस्पताल में 25 गैस सिलेंडर, सदर अस्पताल में भी 25 गैस सिलेंडर और 5 वेंडिलेटर देने की अनुशंसा की है। उन्होंने कहा कि वह तीन दिन पहले जवाहल लाल नेहरु मेडिकल कॉलेज गए हुए थे, जहां पूरी तरह से अव्यवस्था पसरी हुई थी. कोविड वार्डों में चारों तरफ गंदगी पसरा हुआ था, साफ सफाई के लिए कोई स्वीपर नहीं था। लोगों को ऑक्सीजन नहीं मिल पा रही है।

इस दौरान अजित शर्मा ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर निशाना साधा। विधायक ने नरेंद्र मोदी पर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का आरोप भी लगाया। विधायक ने कहा कि वेक्सीन के प्रमाण पत्र पर नरेंद्र मोदी अपनी तस्वीर छपा कर सस्ती लोकप्रियता हासिल कर रहे है। जबकि मानवता के हिसाब से पहले कोरोना मरीजों का सही तरीके से इलाज होनी चाहिए। उनकी जान बचाने की सोंचनी चाहिए।


Find Us on Facebook

Trending News