BIHAR NEWS: हवा-हवाई बयानबाजी से बचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष: चित्तरंजन गगन

BIHAR NEWS: हवा-हवाई बयानबाजी से बचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष: चित्तरंजन गगन

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल को हवा-हवाई बयान बाजी से बचने की सलाह दी है। राजद प्रवक्ता ने कहा कि संजय जायसवाल जैसे जिम्मेवार व्यक्ति को बेचैन आत्मा बने सुशील कुमार मोदी के हवा-हवाई राजनीतिक शैली का अनुकरण नहीं करना चाहिए और कुछ भी बोलने से पहले उसके तथ्यों को जान लेना चाहिए। 

राजद प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष द्वारा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव को अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर में काम करने की नसीहत दी गई है। यह नसीहत उन्हें अपने एनडीए के नेताओं  को देना चाहिए , जो बिहार में कहीं भी दिखाई नहीं पड़ रहे हैं। राजद प्रवक्ता ने कहा कि संजय जायसवाल शायद भूल रहे हैं कि नेता प्रतिपक्ष के निर्देश पर पूरे प्रदेश में राजद कार्यकर्ताओं द्वारा  "कोविड हेल्प सेन्टर " और " लालू भोजनालय " चलाया जा रहा है। संजय जायसवाल खुद अपने क्षेत्र बेतिया में राजद कार्यकर्ताओं द्वारा किये जा रहे सहायता कार्यों को देख भी चुके हैं। जहां तक राघोपुर का सवाल है तो वहां कई-कई केन्द्र काफी पहले से चल रहा है। 

राजद प्रवक्ता ने कहा कि संजय जायसवाल यह भी भूल रहे हैं कि राघोपुर में जो अभी पीपा पुल है, वह राजद शासनकाल की देन है। तेजस्वी यादव अपने बीस महीने के शासनकाल में राघोपुर को जोड़ने वाली पटना - बिदूपुर सिक्स-लेन पुल को न केवल स्वीकृति दी बल्कि अपने शासनकाल में हीं उसका निर्माण कार्य भी शुरू करवा दिया। संजय जायसवाल ने अस्पताल खुलवाने की बात की है तो उन्हें जानना चाहिए कि तेजस्वी और तेजप्रताप के छोटे कार्यकाल में हीं राघोपुर क्षेत्र से सटे वैशाली जिला के महुआ सहित राज्य में छह मेडिकल कॉलेज खोलने की स्वीकृति दी गई और इसके लिए राशि भी विमुक्त कर दी गई। 

उन्होंने कहा कि संजय जायसवाल, सुशील मोदी की तरह हवा-हवाई नेता नहीं हैं, इसलिए उन्हें उनके पदचिन्हों पर नहीं चलना चाहिए। 


Find Us on Facebook

Trending News