लॉकडाउन के बहाने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने जदयू पर छोड़ा तीर, कहा - मेरा नाम लेकर राजनैतिक बयानबाजी करने वाले नेताओं को समझ में आ गई होगी हकीकत

लॉकडाउन के बहाने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने जदयू पर छोड़ा तीर, कहा - मेरा नाम लेकर राजनैतिक बयानबाजी करने वाले नेताओं को समझ में आ गई होगी हकीकत

BIHAR : बिहार में लॉकडाउन लागू होने के फैसले के साथ ही भाजपा और जदयू के बीच कोल्डवार शुरू हो गया है। जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने जदयू पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि बिहार में लॉकडाउन लगा दिया गया है। अब मेरा नाम लेकर राजनैतिक बयानबाजी करने वाले नेताओं से भी उम्मीद है कि उन्हें जमीनी हकीकत समझ में आ रही होगी। हालांकि उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर साफ कर दिया कि उनका इशारा किसकी तरफ है।

बता दें कि बिहार के राज्यपाल ने बीते 17 अप्रैल को सर्वदलीय बैठक बुलाई थी, ताकि कोरोना महामारी से बचाव के लिए जरुरी सुझाव लिए जा सकें. इसके बाद सरकार ने राज्य में नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया था। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने इस फैसले का विरोध करते हुए साफ कर दिया था इससे महामारी रोकने में किसी प्रकार का फायदा नहीं होगा। इसकी जगह तीन दिन का वीकेंड लॉकडाउन लगाना ज्यादा बेहतर होगा। संजय जायसवाल के इस बयान पर जदयू की तरफ के कड़ी प्रतिक्रिया दी गई। संजय जायसवाल को जवाब देते हुए जदयू एमएलसी उपेन्द्र कुशवाहा ने नाइट कर्फ्यू के कदम को सही बताते हुए बेवजह की राजनीति नहीं करने की सलाह दे दी थी।

नाइट कर्फ्यू को लेकर दोनों पार्टियों के बीच तल्खी इतनी बढ़ गई थी कि खुद सीएम को दखल देना पड़ा और उन्होंने उपेन्द्र कुशवाहा को इसके लिए फटकार भी लगाई थी। अब चूंकि बिहार में लॉकडाउन लगा दिया गया है, उसके बाद संजय जायसवाल फिर से हमलावर हो गए हैं और उन लोगों को तगड़ा जवाब देते हुए साफ किया है कि  मेरा नाम लेकर राजनैतिक बयानबाजी करने वाले नेताओं से भी उम्मीद है कि उन्हें जमीनी हकीकत समझ में आ रही होगी। उन्होंने कहा कि माननीय महामहिम राज्यपाल जी की बैठक में जब मैंने 62 घंटे के शुक्रवार शाम से सोमवार सुबह तक के लॉकडाउन की बात की थी तब बिहार में केस 40 हजार से कम थे पर आज एक लाख से ज्यादा एक्टिव केस होने के कारण बिहार सरकार के पास जनता के भलाई का कोई दूसरा विकल्प नहीं है। अब यह बात सही साबित होने लगी है।

Find Us on Facebook

Trending News