BIHAR NEWS: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान- ‘RJD का निर्माण ही पैसे कमाने के लिए हुआ है, यह शुरू से अपहरण-रंगदारी का प्रशिक्षण दे रहे’

BIHAR NEWS: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान- ‘RJD का निर्माण ही पैसे कमाने के लिए हुआ है, यह शुरू से अपहरण-रंगदारी का प्रशिक्षण दे रहे’

PATNA: आज से राष्ट्रीय जनता दल के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत हो गई है। इस प्रशिक्षण शिविर को लेकर पार्टी जहां काफी उत्साहित है और एकजुट भी नजर आ रही है। वहीं विपक्ष उन पर हमलावर है और उनके प्रशिक्षण शिविर पर सवाल उठा रहा है। इसी को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने पार्टी पर करारा हमला बोला है। उनका कहना है कि राजद तो शुरू से ही अपहरण और रंगदारी का प्रशिक्षण दे रही है। इस बार भी वही किया जाएगा।

राजद के प्रशिक्षण शिविर को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि, राजद ने तो ही दो कार्यों में शुरू से प्रशिक्षण दिया है। साल 1990 से लेकर 2005 तक, पार्टी ने अपहरण और रंगदारी का प्रशिक्षण दिया है। अब कुछ नया-नया कर रहे हैं तो अच्छी बात है। हर पार्टी अपनी मजूबती के लिए किसी ना किसी तरह का कार्यक्रम करती ही है, राजद भी इसी क्रम में आगे बढ़ रही है। इसके अलावा तेजस्वी, मीसा पर लगे टिकट बेचने के आरोप को लेकर कहा कि यह कोई नयी बात नहीं है। चुनाव के दौरान सबके सामने पैसे लेने-देने का खेल चला था। पार्टी का निर्माण ही पैसा कमाने के लिए हुआ है। जब सत्ता में आए तो लूट के पैसे कमाने लगा। पैसे कमाने के गैरकानूनी तरीके राजद ढूंढ ही लेता है। यह चोली-दामन के साथ जैसा है। 

आज जो इनपर पैसा देकर टिकट देने का आरोप लग रहा है वह सही है। एक व्यक्ति ने हिम्मत कर राजद के खिलाफ आवाज उठाई है, अगर वैसे भी सबने आवाज उठाई तो गिनना मुश्किल हो जाएगा। रघुनाथ झा जैसे वरिष्ठ नेता से इन्होनें रकम लेने में परहेज नहीं किया, कांति सिंह से भी इन लोगों ने पैसा लिया है। तब छोटे-बड़े नेता को तो सोचना ही नहीं चाहिए।

Find Us on Facebook

Trending News