बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : गंडक नदी में गिरी बारातियों से भरी बोलेरो, मासूम बच्चे की मौत, छह से अधिक लोग घायल

BIHAR NEWS : गंडक नदी में गिरी बारातियों से भरी बोलेरो, मासूम बच्चे की मौत, छह से अधिक लोग घायल

GOPALGANJ : गोपालगंज जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर गांव के समीप कल देर रात 12:00 बजे के करीब बारातियों से भरा बलेरो गंडक नहर के साइफन में जा गिरा। इस घटना में तकरीबन आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं जबकि एक 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। 

 घटना के बारे में बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला से बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र अंतर्गत बघऊच गांव निवासी महेश साह घर उनकी की बेटी का बारात आयी थी। बारात में खाना खाने के बाद बोलेरो चालक ने बारातियों को लेकर वापस जा रहा था। जैसे ही गाड़ी गोपालपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के पास गंडक नहर पर बना सायफन के पास पहुंची कि चालक ने बोलेरो  पर से अपना संतुलन खो दिया। और गाड़ी  सीधे साइफन में जा गिरा। 

गाड़ी में सवार किसी ने इस घटना की जानकारी फोन द्वारा बारातियों में दी जिसके बाद से वहां पर लोग पहुंच कर गाड़ी में से सभी घायलों को बाहर निकाले और उनको इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया। लेकिन इलाज के दौरान गाड़ी में सवार घायल 12 वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गई।  इस घटना की जानकारी पर गोपालपुर थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल कर रही है।



Suggested News