BIHAR NEWS : शरीर में लगी थी गोली, खून से था लथपथ हालत में पहुंचा थाने, पुलिस भी हो गई हैरान

BIHAR NEWS : शरीर में लगी थी गोली, खून से था लथपथ हालत में पहुंचा थाने, पुलिस भी हो गई हैरान

PATNA : पटना के बुद्ध कॉलोनी थाना अंतर्गत दुजरा के पास ताड़ी विक्रेता गंगा कुमार चौधरी उर्फ छोटे के ऊपर बाइक सवार अपराधियों ने दनादन गोली की बौछार कर दी।बताया जा रहा है कि दुकानदार अपने दुकान के पास बैठा था तभी  बाइक  पर आए दो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।   गनीमत रही कि दुकानदार इस गोलीबारी में बाल बाल बच गया। जिसके बाद घायल हालत में वह भागते हुए थाने पहुंचा, जहां से उसे इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया।  फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंच मामले की पड़ताल में जुट गई है।

मामले में बताया गया कि घायल पेशे से ताड़ी बेचने का काम करता है। हर दिन की तरह वह सुबह अपनी दुकान खोल कर बैठा था, तभी बाइक पर दो युवक वहां पहुंचे और गोलियां चलानी शुरू कर दी। अचानक हुए हमले के बाद घायल भागने की कोशिश करने लगा। इस दौरान बदमाशों ने उसकी पीठ पर भी गोलियां चलाई। गोली लगने के बाद भी वह भागता रहा और किसी तरह घायल हालत में बुद्धा कॉलोनी थाने पहुंचकर अपनी जान बचाई। इस दौरान वह खून से लथपथ हो चुका था।

आपसी रंजिश का है मामला

ताड़ी विक्रेता पर हुई गोलीबारी को लेकर बुद्धा कॉलोनी पुलिस का कहना है हमले का कारण पुरानी रंजिश है। फिलहाल घायल को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है। वहीं घटना की जांच की जा रही है


Find Us on Facebook

Trending News