BIHAR NEWS: शराब माफियाओं की दबंगईः विरोध करने पर घर में घुसकर की पिटाई, लूटपाट को भी दिया अंजाम

BIHAR NEWS: शराब माफियाओं की दबंगईः विरोध करने पर घर में घुसकर की पिटाई, लूटपाट को भी दिया अंजाम

MASAURHI: शराब के धंधे में संलिप्त शराब माफ़ियायों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो अपने रास्ते में आने वाले किसी को भी माफ नहीं करते। जो कोई भी उनके धंधे में टांग लड़ाने की कोशिश करता है उसको इसका बुरा परिणाम भुगतना पड़ता है। चाहे उनका विरोध करने वाला कोई गैर हो या फिर अपना खून।

कुछ ऐसा ही एक मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के तिनेरी गांव से प्रकाश में आया है। दरअसल तिनेरी गांव निवासी भोला पंडित को अपने भाई और भतीजे द्वारा घर में शराब बनाने और बेचने के धंधे के खिलाफ आवाज उठाना महंगा पड़ गया। दोनों ने मिलकर ना केवल उसकी बुरी तरह पिटाई की बल्कि घर में घुसकर नगदी समेत कीमती जेवरात भी ले भागे। बाद में इस संबंध में पीड़ित भोला पंडित ने अपने भाई संजय पंडित व भतीजा संटू कुमार के खिलाफ शुक्रवार को मसौढ़ी थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया जाता है कि आरोपित संजय पंडित और संटू कुमार अपने घर में कई माह से महुआ शराब चुलाने और फिर उसे बेचने का धंधा करते हैं। इसे लेकर भोला पंडित अक्सर इसका विरोध किया करता था। आरोप है कि बीते गुरुवार की शाम भोला पंडित जब अपने घर में बैठा था तभी उक्त दोनों आरोपित अपने कुछ अन्य साथियों के साथ घर में घुस आए और घर के एक कमरे में रखा बक्सा उठाकर ले जाने लगे। 

इसपर भोला पंडित ने विरोध किया तो उसे उसी समय लोहे की रॉड से वार कर लहूलुहान कर दिया जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ा। इस बीच वहां भोला पंडित का पुत्र चंद्रशेखर कुमार पहुंचा तो उनलोगों ने उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया और सभी वहां से भाग निकले।पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News