BIHAR CRIME: हार्डवेयर की दुकान में चोरों की सेंधमारी, 20 मोटर और तार का बंडल किया साफ

BIHAR CRIME: हार्डवेयर की दुकान में चोरों की सेंधमारी, 20 मोटर और तार का बंडल किया साफ

MASAURHI: धनरुआ थाना के मसौढ़ी–बरनी रोड में पेट्रोल पंप स्थित हार्डवेयर की दुकान का शटर उखाड़कर अज्ञात बदमाशों ने सोमवार की रात नगदी समेत दुकान में रखे 20 समरसेबुल मोटर और बंडल तार पर हाथ साफ़ कर दिया। यही नहीं, चोर अपने साथ लाए वाहन भी लेकर आए थे, जिसमें उन्होनें चोरी का सामान लादा और वहां से फरार हो गए।

दुकानदार के अनुसार चोरी के सामान की कीमत करीब पांच लाख रूपए बताई जा रही है। इस संबंध में मलिकाना मोहल्ला निवासी मो. शाहनवाज आलम ने थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़ित दुकानदार शाहनवाज आलम ने बताया कि वह सोमवार को सुबह 10 बजे दुकान बंद कर घर लौट आया था। मंगलवार की सुबह वह दुकान की ओर टहलने के लिए निकला। तभी कुछ लोगों ने उसे बताया कि उसकी दुकान का शटर उखड़ा हुआ है और लॉक भी टूटा हुआ है। इस दौरान वह भागते हुए दुकान पहुंचा और देखा कि सारा सामान बिखरा पड़ा है।

मो. शाहनवाज आलम ने बताया कि दुकान में रखे 20 पीस समरसेबुल मोटर, एक बंडल तार और गल्ले में रखे आठ हजार नगद गायब थे। यह देख मो. शाहनवाज के होश उड़ गए। उसने तत्काल इसकी सूचना धनरुआ पुलिस को दी। उसकी शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। पुलिस इस दौरान आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालने में जुटी है। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस जल्द ही कोई सुराग निकाल लेगी।

Find Us on Facebook

Trending News