Bihar News : Stf के साथ मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात चंद्रशेखर कापड़ी, चार शातिर अपराधी भी गिरफ्तार

Bihar News : Stf के साथ मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात चंद्रशेखर कापड़ी, चार शातिर अपराधी भी गिरफ्तार

भागलपुर। बुधवार को भागलपुर एसटीएफ को बड़ी कामयाबी मिली है। एसटीएफ ने जिले के कुख्यात अपराधी चंद्रशेखर कापड़ी को मुठभेड़ में मार गिराया है। इस कार्रवाई के दौरान एसटीफ ने चार शातिर अपराधियों को भी गिरफ्तातर किया है। एसटीएफ ने गिरफ्तार आपराधियों के पास से पांच राइफल एक देशी कट्टा 63 जिंदा कारतूस बरामद किया है। वहीं गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में मिली जानकारी के बाद अन्य जगहों पर कार्रवाई की जा रही है।

घटना बुधवार की सुबह करीब चार बजे की है। चंद्रशेखर कापड़ी के साथ हुए मुठभेड़ को लेकर बताया गया कि वह भागलपुर के रानी दियारा क्षेत्र में छिपा हुआ था, जिसकी सूचना मिलने के बाद एसटीएफ की टीम कार्रवाई के लिए पहुंची थी। बताया गया कि इस दौरान कापड़ी और उसके साथियों ने एसटीएफ ने उन पर हमला शुरू कर दिया। वहीं एसटीएफ ने भी जवाबी हमला करते गोलियां चलाई, जिनमें चंद्रशेखर मौके के साथ मनोहर मंडल  भी एनकाउंटर में ढेर हो गए। बताया गया कि चंद्रशेखर पर 50 हजार का इनाम घोषित था।  साथ ही उसके खिलाफ  चंद्रशेखर कापड़ी के विरुद्ध आठ कांड दर्ज हैं व मनोहर मंडल के विरुद्ध एक कांड दर्ज हैं. इस कार्रवाई के दौरान चार अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया, जिनमें जगमोहन मंडल,जयकांत मंडल,चंद्रिका मंडल,गणेश मंडल शामिल हैं।  इनके पास से दो .315 रेगुलर राइफल, एक 12 बोर रेगुलर बंदूक,  दो .315 मस्केट राइफल, एक कट्टा, 12 बोर जिंदा कारतूस 46, .315 बोर ज़िंदा कारतूस 17 घटनास्थल से बरामद किया गया है।

पूछताछ में मिली नई जानकारी

बताया गया कि गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के दौरान एसटीएफ को कई नए खुलासे किए हैं, जिसके बाद अब इन ठीकानों पर छापेमारी की जा रही है। 



Find Us on Facebook

Trending News