बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: महंगाई के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, थाली पीटकर जताया विरोध, जमकर की नारेबाजी

BIHAR NEWS: महंगाई के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, थाली पीटकर जताया विरोध, जमकर की नारेबाजी

मुजफ्फरपुर: डीजल और पेट्रोल के साथ रसोई गैस की कीमत में हुई बेतहाशा वृद्धि से महंगाई आसमान छूने लगी है। जिसके कारण मध्यमवर्ग के लोग सहित किसानों को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। जिसको लेकर जिले के औराई प्रखंड मुख्यालय के समीप सड़कों पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हाथों में खाली थाली लेकर लोहिया चौक से लेकर औराई प्रखंड मुख्यालय तक नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन की और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

सरकार पर हमला बोलते हुए कांग्रेस जिला अध्यक्ष अरविंद कुमार मुकुल ने कहा कि भाजपा की सरकार में महंगाई चरम सीमा पर है। डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की महंगाई आसमान छूने लगी है। जिसके लेकर मध्यम वर्ग के लोग और किसानों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। कार्यक्रम के प्रभारी एवं जिला मुख्य प्रवक्ता वेद प्रकाश ने कहा कि यह सरकार कोरोना से ज्यादा घातक है इससे जल्द मुक्ति दिलाने के संकल्प को मजबूत करने आए हैं। महंगाई को लेकर बिहार काफी पीछे की ओर चला गया है। अगर सरकार द्वारा महंगाई पर रोक नहीं लगती है तो हम लोग राज्य स्तर पर भी आंदोलन करने का काम करेंगे। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता कार्यकारी अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने की। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नवल ठाकुर, अशफाक अहमद राइन, रामाशीष राम, अमरेन्द्र कुमार झा, तनवीर आलम, सुभाष कुमार, गगनदेव सहनी, जप्पु सहनी, रंजीत पासवान समेत सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे।

Suggested News