कोरोना ने लगाया लाशों का ढेर, भागलपुर में पहली बार एक दिन में 14 लोगों ने गंवाई जान

कोरोना ने लगाया लाशों का ढेर, भागलपुर में पहली बार एक दिन में 14 लोगों ने गंवाई जान

BHAGALPUR : कोरोना ने जिले में लाशों का ढेर लगा दिया है। जिले में पहली बार एक दिन में 14 लोगों की मौतें हुई है। जिनमें जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मंगलवार को एक साथ 13 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गयी. वहीं एक मौत निजी अस्पताल से रेफर पॉजिटिव की अस्पताल के गेट के पास हो गयी. 

अब तक सबसे ज्यादा मौत एक दिन में होने का यह रिकॉर्ड बना है. महगामा गोड्डा के 60 वर्षीय अधेड़ को कोरोना होने के बाद 12 अप्रैल का अस्पताल में भर्ती कराया गया था. स्थिति बिगड़ी तो आइसीयू में भर्ती किया गया, जहां मौत हो गयी. दूसरी मौत भीखनपुर के 82 वर्षीय बुजुर्ग की हो गयी तीसरी मौत फारबिसगंज के 52 वर्षीय अधेड़ की हो गयी. चौथी मौत भागलपुर के चमेलीचक के 70 वर्षीय बुजुर्ग की हो, गयी. पांचवी मौत भागलपुर के 55 वर्षीय अधेड़ की हो गयी. छठी मौत जगदीशपुर के 54 वर्षीय अधेड़ की हो गयी. 

वहीं सातवीं मौत नाथनगर के 78 वर्षीय बुजुर्ग की हो गयी. आठवीं मौत नवगछिया के 31 वर्षीय युवक की हो गयी. नौवीं मौत शाहकुंड के 70 वर्षीय बुजुर्ग की हो गयी. दसवीं मौत शिवनारायणपुर के 68 वर्षीय बुजुर्ग हो गयी. 11वीं मौत घोघा के 45 वर्षीय अधेड़ की अस्पताल में आज हो गयी. 12वीं मौत अमरपुर के 65 वर्षीय अधेड़ की अस्पताल में कोरोना वायरस की वजह से हो गयी. 13वीं मौत जमालपुर के 40 वर्षीय युवक की हो गयी. 14वीं मौत जवारीपुर के 32 वर्षीय युवक की हो गयी. इसके अलावा अस्पताल में तीन संदिग्ध की मौत हुई है. इनका सैंपल लिया गया है. जांच रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा की मौत के पीछे कहीं कोरोना वायरस तो नहीं.

Find Us on Facebook

Trending News