बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला ने चचेरे ससुर को पटककर छीन लिया रिवॉल्वर: खेत में काम करने के दौरान मारने की थी कोशिश

महिला ने चचेरे ससुर को पटककर छीन लिया रिवॉल्वर: खेत में काम करने के दौरान मारने की थी कोशिश

गया: जिले के बोधगया थाना क्षेत्र के दुबल गांव में खेत में काम कर रही महिला ने अपनी जान पर खेलकर न केवल अपनी हिफाजत की बल्कि मारने की नियत से आये चचेरे ससुर व उसके लडकों को धर दबोचा। 

मिली खबर के अनुसार पीडिता सरस्वती देवी ने बताया कि वह खेत में काम कर रही थी, तभी उसके चचेरे ससुर राम जतन यादव अपनी हाथ में रिवॉल्वर लेकर उसे जान से मारने की नियत के साथ आया। उसके साथ अरविंद, धर्मेंद्र, विवेक, जयप्रकाश व बब्लू भी थे। महिला ने बताया कि राम जतन यादव ने आने के साथ कहा कि वह जान से मार देगा, फिर मैंने उसका पैर पकड़कर खेत मे पटक दिया और उसके हाथ रिवॉल्वर छीन लिया। इसी दौरान मेरे पति व घर के अन्य सदस्य आ गये। इस दौरान छिना झपटी भी हुई और चचेरा ससुर अपने बेटों के साथ किसी तरह से वहां से भाग निकला। वहीं जानकारी के अनुसार इन लोगों के बीच भूमि विवाद पहले से ही चल रहा था, जिस कारण यह घटना घटी।

महिला ने बताया कि इस पूरे प्रकरण का वीडियो मेरे पति ने अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड किया है। महिला ने यह भी बताया कि जब उसने इस पूरी घटना की जानकारी बोधगया थाने को दी तो थाने की पुलिस ने उन लोगों को तीन से चार घंटे थाने में ही बैठा दिया। उसके बाद भी कोई मामला नहीं लिया गया । फिर उसके बाद गया सीटीएसपी को सूचना दी गयी, फिर सीटीएसपी के कहने पर थाने में हमलोगों को बुलाया गया और तब पुलिस ने मामले को दर्ज किया। महिला ने बताया कि रिवॉल्वर को भी मैंने बोधगया  पुलिस को सौंप दिया है। वही इस मामले पर बोधगया पुलिस ने गंभीरता से कार्रवाई करने की बात कही है।


Suggested News