BIHAR NEWS : मवेशी चराने गए कजिन की पइन में डूबने से हुई मौत, रात भर दोनों की होती रही तलाश

BIHAR NEWS : मवेशी चराने गए कजिन की पइन में डूबने से हुई मौत, रात भर दोनों की होती रही तलाश

PATNACITY : पटना सिटी के फतुहा पुलिस अनुमंडल के दनियावां प्रखंड के शाहजहाँपुर थाना के  शाहजहांपुर गांव में एक ही घर के दो युवकों की पइन में डूबने से मौत हो गई गई। दोनों भाई आपस में ममेरे भाई थे। दोनों भाइयों की पहचान टिशू कुमार उम्र लगभग 21 वर्ष और संदीप कुमार उम्र 13वर्ष के रूप में की गई है। दोनों भाइयों की मौत के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। 

की मौत पानी भरे पईन में डूबने से हो गयी।जिससे पूरे गाँव में शोक की लहर दौड़ गयी।दोनो ममेरे भाई- फुफेरे भाई थे,वे रविवार को दोनो  घर से लगभग दोपहर 3 बजे अपने मवेशी  चराने के लिए गांव से  निकले थे। लेकिन देर शाम में घर नही लौटने के क्रम में पहले घर वाला खुद खोजे-बिन की पर वे दोनों नही मिले। उसके बाद घर वालों ने रात में  थाना में गुमशुदगी का सूचना दिया। रात में पुलिस खोज बीन की लेकिन रात्रि के कारण पता नही चला। 

सोमवार की सुबह शाहजहांपुर थाना प्रभारी अरुण कुमार और गांव के लोग ने खोजबीन की इसी में क्रम में गांव के नरहरचक खंधा में पुल के निकट अहरा (पईन)के गड्ढे वाले पानी में दोनों को मृत पाया गया। एक ही घर के दोनों बच्चे स्व लोहा सिंह के रिश्ते में नाती और पोता है। घटना से ग्रामीणों में भारी शोक की लहर दौड़ गयी।

Find Us on Facebook

Trending News