BIHAR NEWS: गृह राज्य मंत्री की सभा में पाक-अफगान पर चर्चा, बोले- ‘हिंदुस्तान कभी नहीं बनेगा अफगानिस्तान, केंद्र सरकार है सक्षम’

BIHAR NEWS: गृह राज्य मंत्री की सभा में पाक-अफगान पर चर्चा, बोले- ‘हिंदुस्तान कभी नहीं बनेगा अफगानिस्तान, केंद्र सरकार है सक्षम’

HAJIPUR: खबर हाजीपुर से है, जहां सदर अनुमंडल के बेरई में सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने अफगानिस्तान के हालात पर अफसोस जाहिर किया। वहीं उन्होनें अफगानिस्तान और पाकिस्तान को लेकर कई बातें भी कहीं। दरअसल केंद्रीय गृह राज्य मंत्री प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अनाज वितरण योजना कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। इस दौरान उन्होंने गरीबों के बीच मुफ्त अनाज का भी वितरण किया। इस मौके पर पाकिस्तान और आतंकवादियों के खिलाफ जमकर बरसे।

मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि हिंदुस्तान को कभी भी अफगानिस्तान नहीं बनने दिया जाएगा। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि अफगानिस्तान में जितने भी भारतीय फंसे हुए हैं, सभी को भारत लाया जाएगा। इसके लिए केंद्र सरकार सजग है और प्रतिबद्ध है। इस अवसर पर मंत्री नित्यानंद राय ने कश्मीर की चर्चा करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की रणनीति के तहत कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई चल रही हैं। इस दौरान सेना के जवान आतंकवादियों को मार गिराने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस अवसर पर नित्यानंद राय ने पाकिस्तान पर हमला बोला और कहा कि पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों को बिल में से निकाल कर उसे मार गिराया गया।


केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने इसको लेकर अपना श्रेय लिया और कहा कि प्रधानमंत्री और गृहमंत्री दोनों ने उन पर भरोसा जताया। जिसके बाद उन्होंने कश्मीर में पाकिस्तानी आतंकवादियों को मार गिराने अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री उन पर भरोसा कर रहे हैं और उन्होंने देश की सीमा पर खतरा पहुंचाने वाली आतंकवादियों को मार गिराने में सफलता हासिल कर रहे हैं। इससे खुद पर औऱ हाजीपुर का बेटा होने पर गर्व हो रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News