BIHAR NEWS: डीएलएफ मामला: सार्वजनिक रूप से माफी मांगे सुशील मोदी व नीतीश कुमार: चित्तरंजन गगन

BIHAR NEWS: डीएलएफ मामला: सार्वजनिक रूप से माफी मांगे सुशील मोदी व नीतीश कुमार: चित्तरंजन गगन

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा है कि डीएलएफ मामले में लालू प्रसाद को सीबीआई द्वारा क्लीनचिट मिल जाने के बाद भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सार्वजनिक रूप से माफी मांगना चाहिए। 

राजद प्रवक्ता ने कहा कि डीएलएफ मामले में सीबीआई ने स्पष्ट कर दिया है कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। इससे यह साबित हो गया कि महागठबंधन सरकार को अपदस्थ करने और भाजपा के साथ सरकार बनाने के लिये नीतीश कुमार द्वारा भाजपा के साथ मिलकर साजिश रची गई थी। एक सुनियोजित साजिश के तहत भाजपा नेताओं द्वारा आरोप लगाया गया था कि लालू प्रसाद ने 2007 में रियल स्टेट की कम्पनी डीएएलफ से अपनी कागजी कम्पनी एबी एक्सपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर पांच करोड़ की कम्पनी मात्र चार लाख में खरीदी है। 

उन्होंने कहा कि सुशील मोदी ने दावा किया था कि लालू यादव ने एबी एक्सपोर्ट नामक कम्पनी अपने बेटे व बेटियों के नाम पर बनायी थी। लेकिन अब इस मामले में सीबीआई ने जिस तरह से लालू प्रसाद को क्लीन चिट दी है उससे यह साफ हो गया है कि सुशील मोदी ने झूठ बोलकर राजद व लालू परिवार को बदनाम करने की साजिश रची थी ताकि इसी बहाने नीतीश कुमार को महागठवंधन की  सरकार गिरा कर भाजपा के साथ मिल कर सरकार बनाने का बहाना मिल जाये।

Find Us on Facebook

Trending News