BIHAR NEWS: डीएम ने लिया सामुदायिक किचन व वैक्सीनेशन सेंटर का जायजा, सोशल डिस्टेंसिंग की भी की अपील

BIHAR NEWS: डीएम ने लिया सामुदायिक किचन व वैक्सीनेशन सेंटर का जायजा, सोशल डिस्टेंसिंग की भी की अपील

लखीसराय: बड़हिया नगर पंचायत स्थित किसान भवन में चल रहे सामुदायिक किचन एवं पुराने अस्पताल में कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर का जायजा सोमवार को डीएम संजय कुमार सिंह ने लिया। इस दौरान उन्होंने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए लोगों से मास्क पहनने व सोशल डिस्टेंडिंग का पालन करने की अपील भी की। डीएम ने किसान भवन में चल रहे किचन में भोजन कर रहे लोगों से बातचीत भी की। 

डीएम ने कहा कि इस लॉक डाउन में  सरकार की यह योजना है कि कोई भी गरीब भूखे नहीं रहे, इसी बात को लेकर सामुदायिक किचन चलाया जा रहा है। यहां में रोटी, दाल, चावल, हरी सब्जी उपलब्ध है। सभी लोग रोजाना आकर खाना खाएं, किसी भी प्रकार की परेशानी हो तो मुझसे संपर्क करें। डीएम ने पुराने अस्पताल पहुंचकर वैक्सीनेशन सेंटर पर कार्य कर रहे स्वास्थ्यकर्मियों से भी पूछताछ की व सोमवार को हुए वैक्सीनेशन की संख्या के बारे में जानकारी ली। 

इस दौरान एसडीओ संजय कुमार, डीडीसी अनिल कुमार, डीसीएलआर संजय कुमार, सीएस देवेन्द्र कुमार चौधरी, कार्यपालक दंडाधिकारी राजीव मोहन सहाय, बीडीओ नीरज कुमार, सीओ प्रिया कुमारी, चिकित्सा प्रभारी विनोद कुमार सिन्हा, एसएचओ डीके पांडेय, बीएचम अन्नू कुमार आदि उपस्थित रहे।


Find Us on Facebook

Trending News