BIHAR NEWS: दारूबाज का नशे में हाइवोल्टेज ड्रामा, मछली खाने की मांग करते करते ट्रांसफॉर्मर पर चढ़ा, पुलिस ने भेजा जेल

BIHAR NEWS: दारूबाज का नशे में हाइवोल्टेज ड्रामा, मछली खाने की मांग करते करते ट्रांसफॉर्मर पर चढ़ा, पुलिस ने भेजा जेल

पूर्णिया: जिले के रुपौली प्रखंड के बिरौली बाजार में एक युवक ने एक हाइवोल्टेज ड्रामा करते हुए एक तरफ लोगों की जान सांसद में डाल दिया वहीं दूसरी तरफ उसे सूबे में जारी दारूबंदी को भी आइना दिखा दिया। दरअसल नशे में धुत्त होकर युवक बिजली के ट्रांसफॉर्मपर पर चढ़ गया।

मछली खाने की करने लगा मांग

मिली खबर के अनुसार ये दारूबाज युवक संतोष नशे में धुत्त होकर अपने घर पहुंचा और अपनी बीवी से खाने में मछली की मांग करने लगा। जब उसकी बीवी ने दारू पीने पर आपत्ति जतायी तो दारूबाज बगल के एक घर का सहारा लेते हुए ट्रांसफॉर्मर पर चढ़ गया। हालांकि उसकी पत्नी मनाने की कोशिश करती रही लेकिन दारूबाज, तुमसे मछली मांगा तो क्यों नहीं दी, की ही बात रटते रहा। संयोगवश युवक जब ट्रांसफॉर्मपर पर चढ़ा उस वक्त लाइट कटी हुई थी। इसलिए हादसा होने से बच गया। मौके पर लोगों की भीड भी एकत्र हो गयी। इसी बीच कुछ लोगों ने बिजली विभाग को पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना के भेज दिया, जिसके बाद विभाग की तरफ से लाइट काट दी गयी। इसके बाद लोगों ने मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा। 

दुबारा चढ़ गया ट्रांसफॉर्मर पर

दारूबाज युवक रात में तो किसी तरह से सो गया लेकिन दूसरे दिन सुबह सुबह दारू पीकर वह पुन: उसी ट्रांसफॉर्मर चर चढ़ गया। इस बार भी उसकी किस्मत ने उसका साथ दिया। इस बार भी लाइट कटी हुई थी। दारूबाज के चिल्लाने पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गयी। लेकिन इस बार लोगों ने रूपौली पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को ट्रांसफॉर्मर से उतारा और थाने ले गयी। रूपौली थानाध्यक्ष मनोज कुमार के अनुसार गिरफ्तार युवक की जांच करवायी गयी, जिसमें अल्कोहल की पुष्टि हुई है। दारूबाज युवक को जेल भेजा जा रहा है ।


Find Us on Facebook

Trending News