BIHAR NEWS: ‘आया सावन झूम के’ कार्यक्रम के दौरान जमकर थिरके इनर व्हील क्लब की सदस्य, परिवार के साथ उठाया लुत्फ

BIHAR NEWS: ‘आया सावन झूम के’ कार्यक्रम के दौरान जमकर थिरके इनर व्हील क्लब की सदस्य, परिवार के साथ उठाया लुत्फ

NALANDA: बिहारशरीफ के एक निजी सभागार में इनरव्हील क्लब द्वारा श्रावण मास के समापन से पूर्व ‘आया सावन झूम के’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें क्लब के सदस्यों ने सावन के फिल्मी गीतों की धूनों पर रंग बिरंगे परिधानों में समा बांध दिया।

देर रात तक चले इस कार्यक्रम में लोगों ने जमकर लुफ्त उठाया। कार्यक्रम के प्रोजेक्ट चैयरमैन रूबी सिन्हा ने बताया कि प्रत्येक वर्ष सावन महीने के अंत में क्लब के सदस्यों के बीच इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। जिसमें अपनों के बीच कई तरह के प्रतियोगिताओं के साथ-साथ गीत संगीत और नृत्य का आयोजन किया जाता है। कार्यक्रम के दौरान सफल जोड़ी को ‘आया सावन झूम के’ का विनर चुना जाता है। जिन्हें शील्ड देकर सम्मानित किया जाता है। 

मौके पर क्लब की अध्यक्ष मंजू प्रकाश ने बताया कि सामाजिक सरोकार के कार्यक्रम के बीच आपस में मनोरंजन के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। ताकि काम के थकावट को थोड़ा कम किया जा सके। साथ ही उन्होंने बताया कि मौके पर हमलोगों ने समाज सेवा का संकल्प भी लिए है। जो अनवरत चलता रहेगा। कार्यक्रम में सचिव रशिम दास, रश्मि रानी, डॉ सुनीति सिन्हा मधु कंचन, डॉ प्रीति रंजना के अलावे क्लब के कई सदस्य मौजूद थे।

Find Us on Facebook

Trending News